लूट और हत्या का आरोपी बरेली से गिरफ्तार

Murder accused arrested

Murder accused arrested

रुद्रपुर । Murder accused arrested सितारगंज में लूट के दौरान हत्या करने वाला फरार पांच हजार के इनामी बदमाश को एसओजी ने बरेली से गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही इनामी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि वर्ष, 2015 में सितारगंज निवासी अलाऊद्दीन मलिक पुत्र दाऊद रहमान मलिक के घर में असलहों से लैस चार बदमाशों ने धावा बोल दिया था। इस दौरान उन्होंने अलाऊद्दीन के घर से लाखों के जेवरात लूट लिए थे।

विरोध करने पर उन्होंने अलाऊद्दीन की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में सितारगंज पुलिस ने लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि चैथा बदमाश ग्राम पिपरा नानकर, थाना देवरनिया, बरेली निवासी देवेंद्र पुत्र लीलाधर फरार हो गया था।

कई दबिश देने के बाद भी वह नहीं मिला तो कुर्की की कार्रवाई कर उस पर पांच हजार का इनाम घोषित कर दिया था। एसएसपी ने बताया कि मंगलवार को एसओजी को सूचना मिली कि हत्या और लूट में फरार इनामी बदमाश बरेली में है।

इस पर एसओजी प्रभारी कमलेश भटट के नेतृत्व में पुलिस टीम बरेली पहुंची और सुरेश शर्मा नगर चैराहा बारादरी बरेली से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि जिले में पुलिस और एसओजी एसपी सिटी ममता बोहरा और एसपी क्राइम मिथिलेश सिंह के नेतृत्व में इनामी बदमाशों की धरपकड़ में जुटी हुई है।

एक साल में जिले के 35 इनामी बदमाश में से पुलिस और स्पेशल टास्क फोर्स 9 इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है। जिसमें 6 इनामी जिला पुलिस और तीन इनामी बदमाशों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है।

जरा इसे भी पढ़े

कोरोना काल में लुटेरा बना अस्पताल
लोन के नाम पर एप के जरिए लाखों की ठगी
चारधाम यात्रा पर लगी रोक, एक जुलाई से होने वाला था शुरू