निगम में सुपरवाइजर पाया गया कोरोना संक्रमित, दो दिन के लिए बंद

Municipal corporation Supervisor corona infected

Municipal corporation Supervisor corona infected

देहरादून। Municipal corporation Supervisor corona infected नगर निगम में सुपरवाइजर के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद निगम को आगामी दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। नगर निगम बंद होने से एक बार फिर से आज जनता के सामने मुश्किलें खड़ी हो गई हैं।

नगर निगम में पहले भी कोरोना संक्रमित पाये जाने के कारण कार्यालय को दो दिन के लिए बंद किया गया था। अब इस बार एक सुपर वाइजर के कोरोना की चपेट में आने के कारण नगर निगम को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में हो रही बढ़ोत्तरी से लोगों की जान सांसत में है। नगर निगम ऐसा कार्यालय है जहां हमेशा ही भीड़भाड़ रहती है। रोजाना ही कई लोग नगर निगम में अपने कार्यों के लिए आते हैं। ऐसे में किसी भी अधिकारी या कर्मचारी से लोगों का मिलना भी होता है।

अब बाहर से आने वाले व्यक्ति या फिर निगम का कर्मचारी दोनों में से कौन कोरोना संक्रमित है यह कौन जानता है। वर्तमान में जो सुपरवाइजर कोरोना संक्रमित पाया गया है उसके संपर्क में कौनकृकौन लोग आए इस पर गौर किया जा रहा है।

सुपरवाइजर के संपर्क में आने वाले लोग आइसोलेशन में रहें

प्रशासन द्वारा अपील की गई है कि सुपरवाइजर के संपर्क में आने वाले लोग आइसोलेशन में रहें और अपने स्वास्थ्य के प्रति एहतियात बरतें। वहीं नगर निगम कार्यालय को एक बार फिर से बंद किये जाने के कारण लोगों के सामने परेशानी खड़ी हो गई है।

निगम कार्यालय एक दिन बंद होने से ही लोगों के कितने काम अटक जाते हैं। और अब रविवार की छुट्टी के बाद एक दिन के लिए कार्यालय खुला और अब फिर दो दिन के लिए एहतियातन निगम कार्यालय को बंद कर दिया गया है।

प्रदेश में कोरोना संक्रमण इसी गति से बढ़ता रहा तो इसके गंभीर परिणाम लोगों को भुगतने पड़ सकते हैं। कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लोगों को स्वयं ही एहतियात बरतनी होगी।

शासन/प्रशासन द्वारा भी लोगों से बारकृबार अपील की जा रही है कि बेहद जरूरी होने पर ही घर बाहर निकलें। इसके बावजूद बाजार, शॉपिंग मॉल आदि में लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है।

लोग मास्क का प्रयोग कर तो रहे हैं लेकिन कभी नाक से नीचे सरका लेते हैं तो कभी सर पर चढ़ा कर रखते हैं। हालांकि मास्क का प्रयोग नहीं करने पर चालान काटने की कार्रवाई भी की जा रही है।

जरा इसे भी पढ़े

छात्रवृत्ति घोटाले मामला : अब एसआईटी करेगी सुभाष नौटियाल के आरोपों की जांच
गजब : 20 लोगों की मौत के दस्तावेज गृह विभाग से गायब
कोरोना के कारण भर्ती प्रक्रियाओं में न हो विलम्ब : सीएम