आदित्य भट्ट और गुंजन कुंवर ने जीता मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड का खिताब

Mr and Miss Uttarakhand title
मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड के विजेता।

Mr and Miss Uttarakhand title

देहरादून। Mr and Miss Uttarakhand title देहरादून में अशोक स्पा एंड रिसॉर्ट्स में आज मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड 2022 के ग्रैंड फिनाले के परिणाम घोषित किए गए। देवप्रयाग से आदित्य भट्ट और चम्पावत से गुंजन कुंवर को हिमालयन बज़ और देव भूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी द्वारा मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड 2022 के खिताब से नवाजा गया।

प्रथम उपविजेता का स्थान देहरादून से अभिषेक सिंह और काशीपुर से शिखा गुसाईं ने प्राप्त किया, जबकि दूसरा उपविजेता स्थान रूडकी से लक्ष्य जैन और देहरादून से फाल्गुनी बडोला को प्रदान किया गया। साथ ही वंदना फरसवान को हिमालय बज़ दिवा का खिताब दिया गया। मिस कुमाऊं का खिताब मनीषा आर्या और मिस गढ़वाल का खिताब ईशा कंडवाल को दिया गया।

इस फैशन पेजेंट में उत्तराखंड के विभिन्न जिलों के साथ-साथ देश भर में रहने वाले उत्तराखंडियों ने प्रतियोगिता में भाग लिया। कई उप प्रतियोगिताओं में भाग लेने के बाद, प्रतिभागियों ने मिस्टर और मिस उत्तराखंड के खिताब के लिए ग्रैंड फिनाले में एक दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करी।

फैशन पेजेंट के जज टीवी सेलिब्रिटी मोहित परमार, फैशन डिजाइनर रिशु शर्मा, फैशन स्टाइलिस्ट गणेश व्यास, मिस्टर अर्थ 2017 अभिषेक कपूर और फैशन फोटोग्राफर अभिषेक लाल रहे।

विजेताओं को बधाई देते हुए, हिमालयन बज़ के डायरेक्टर गौरवेश्वर सिंह ने कहा, “मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड जैसे पेजेंट उत्तराखंड के युवा, महत्वाकांक्षी मॉडलों को उनके सपनों को साकार करने और अगले फैशन आइकन बनने में मदद करने के लिए एक अंतिम लॉन्चपैड प्रदान करते हैं।

मैं उन सभी प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनाएं देता हूँ जो शो के फाइनल तक नहीं पहुंच सके। लेकिन मेरा मानना है की यह यात्रा यहीं खत्म नहीं होती है और हमें हमेशा प्रयास करते रहना चाहिए।

जरा इसे भी पढ़े

करन माहरा बने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष, यशपाल आर्य नेता प्रतिपक्ष नियुक्त
वैष्णो देवी हवाई सेवा के नाम पर ठगी करने वाला गिरोह पकड़ा
चकराता के जंगलों में लगी भीषण आग