मोदी सरकार अब तक की सबसे बेरहम सरकारः शिवसेना

महाराष्ट्र। जबसे मुम्बई में भाजपा की सरकार बनी है तब से ही उसकी सहयोगी पार्टी शिवसेना के तेवर बदले-बदले नजर आ रही थे। और आये दिन भाजपा सरकार के कार्यों पर सवाल उठाती रही है लेकिन इस बार शिवसेना ने भाजपा सरकार पर ज्यादा ही तीखा निशाना साधा है और कहा है कि केन्द्र की मोदी सरकार अब तक 10 हजार वर्षों की सबसे बेरहम व बुरी सरकार है।
शिवसेना ने 500 व 1000 रूपये के नोटबंदी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि नोटबंदी के कारण बैंक से कैश न मिलने से परेशान होकर महिला के आरबीआई कार्यालय के सामने अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिए। उस बदनसीब मां की हालत ‘सरकार प्रायोजित निर्भया कांड’ जैसी हो गई है।
शिवसेना के मुखपत्र में महाराट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस से पूछा गया है कि मुख्यमंत्री मोदी सरकार के नोटबंदी के साथ है या उस बेबस एवं असहाय महिला के साथ? अगर मुख्यमंत्री को इस महिला की हालत पर कोई दुःख या अफसोस नहीं है तो वह बहुत ही असहाय है और ये भाजपा सरकार बहुत निर्मम एवं बहरी हो चुकी है। जिसे देश की जनता की परेशानियां नहीं सुनाई देती। इस महिला ने देश की हर महिलाओं की दबी हुई सिसकियां एवं गुस्से को देश की जनता के सामने ला दिया है।
गौरतलब है कि मुम्बई में बीएमसी चुनाव नजदीक आ गये हैं। और जैसे-जैसे बीएमसी का चुनाव नजदीक आ रहा है। भाजपा के साथ शिवसेना का रवैया तीखा होता जा रहा है।