विधायक जोशी ने किया विभिन्न मार्गों का लोकार्पण व शिलान्यास

MLA Joshi inaugurated various routes
नयागांव विजयपुर में सड़कों का लोकार्पण करते मसूरी विधायक गणेश जोशी।

MLA Joshi inaugurated various routes

देहरादून। MLA Joshi inaugurated various routes मसूरी विधायक गणेश जोशी ने मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण की अवस्थापना मद से निर्मित सड़कों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

इसमें 3 लाख 28 हजार की लागत से निर्मित नयागांव विजयपुर हाथीबड़कला में सुरक्षा दीवार निर्माण, सात लाख 58 हजार की लागत से निर्मित गांव की आन्तरिक सड़कों का निर्माण एवं 6 लाख 11 हजार की लागत से हाथीबड़कला मुख्य मार्ग से आन्तरिक सड़क का निर्माण करवाया गया है।

देहरादून के वार्ड 02 विजयपुर स्थित लक्ष्मीनारायण मंदिर में आयोजित शिलान्यास एवं लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे विधायक जोशी (Ganesh Joshi) ने बताया कि जल्द ही नयागांव विजयपुर में एक करोड़ से अधिक की लागत से सामुदायिक भवन का निर्माण करवाया जा रहा है।

उन्होंने (Ganesh Joshi) बताया कि गांव की मुख्य सड़क के लिए भी बजट स्वीकृत हो गया है और जल्द ही इसका कार्य भी करवाया जाऐगा। उन्होनें कार्यक्रम में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के नेतृत्व में प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आहवान भी किया।

इस अवसर पर महिला मोर्चा की मण्डल अध्यक्ष ज्योति कोटिया, भाजपा महानगर मंत्री संध्या थापा, दरवान सिंह बिष्ट, शिव प्रसाद गुरुंग, मेनबहादुर अधिकारी, सपना, सुनील गुरुंग, किरन, लक्ष्मी, नेता सिंह प्रधान, एकबहादुर गुरुंग, दिनेश प्रधान, पुष्पलाल प्रधान, पदम पुन, पं0 योगेष उपाध्याय आदि उपस्थित रहे।

जरा इसे भी पढ़े

सीएम ने गैरसैंण में कार्मिकों के आवास निर्माण के लिए 4 करोड़ 59 लाख की मंजूरी दी
देश का अन्नदाता हमेशा स्वस्थ और समृद्ध रहे: स्वामी चिदानन्द
इंतजार खत्म, उत्तराखंड पहुंची कोविड वैक्सीन