घंटों इंतजार बाद भी नहीं पहुंची मंत्री रेखा आर्य

Minister Rekha Arya
घंटों इंतजार बाद भी नहीं पहुंची मंत्री रेखा आर्य Minister Rekha Arya

देहरादून । महिलाओं के स्वास्थ्य तथा स्वच्छता से संबंधित एक कार्यक्रम में आज आयोजकों को उस समय काफी अधिक निराश होना पड़ा, जब घंटों इंतजार करने के बाद भी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि महिला कल्याण एवं बाल विकास राज्यमंत्री, स्वतंत्र प्रभार रेखा आर्या (Minister Rekha Arya) पहुंची ही नहीं। माननीय मंत्री महोदया के न आने से जहां आयोजकों में गहरी नाराजगी देखी गयी, तो वहीं उनमें गुस्सा भी कुछ कम रूप में नजर नहीं आया।

उत्तरांचल प्रेस क्लब में आयोजित इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं पहुंची हुई थीं। महिलाओं का कार्यक्रम में पहुंचना साढ़े दस बजे से ही प्रारंभ हो गया था और आयोजकों में निरंतर अपने मुख्य अतिथि रेखा आर्या के आने की बेसब्री के साथ प्रतीक्षा हीे रही थी, लेकिन जैसे-जैसे समय की सूईंया आगे बढ़ रही थी, वैसे-वैसे वक्त व्यर्थ जाने के साथ ही आयोजकों में निराश व गुस्सा भी पनप रहा था। समय की इंतजार करते-करते दोपहर के दो भी बज गये और मुख्य अतिथि का दूर-दूर तक पता नहीं था।

जरा इसे भी पढ़ें : त्रिवेन्द्र सरकार की जीरो टाॅलरेंस की चाल हुई जाम!

आखिरकार कार्यक्रम के मुख्य आयोजकों ने इसी निराशा व भारी इंतजार के बाद अपने कार्यक्रम की रूपरेखा में मजबूरन परिवर्तन करते हुए उसे स्वंय ही संचालित किया। हैरानी की बात यह भी है कि कार्यक्रम में मेयर विनोद चमोली तथा एसएसपी निवेदिता कुकरेती कुमार को भी आमंत्रित किया गया था, लेकिन इनमें से भी महिलाओं के कार्यक्रम में कोई नहीं पहुंचा। ऐसा होने से भी आयोजकों में बड़ी निराशा हुई। अन्ततः कार्यक्रम की बागडोर अर्चना बागड़ी व डाॅ पुष्पा नेगी ने संभाली।

जरा इसे भी पढ़ें : अब पर्ची चिपकाकर सामान बेचना पड़ेगा भारी, होगा जुर्माना
जरा इसे भी पढ़ें : 10 लाख की घास चार साल भी नहीं चल सकी