माइकल जैक्सन के मरने से पहले हत्या करने की आशंका का खुलासा

Michael Jackson ki maut
माइकल जैक्सन के मरने से पहले हत्या करने की आशंका का खुलासा Michael Jackson ki maut

सिडनी। हॉलीवुड प्रसिद्ध गायक माइकल जैक्सन ने मरने से एक सप्ताह पहले अपने करीबी दोस्त से हत्या किए जाने का शक जताया था। दुनिया भर में मशहूर पॉप गायक माइकल जैक्सन को दुनिया से गुजरे 8 साल हो गए हैं और अभी भी उनकी मौत (Michael Jackson ki maut) रहस्य बनी हुई है।

मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार माइकल जैक्सन की मौत दवा अधिक उपयोग के कारण हुई है लेकिन उनकी बेटी ने पिता की मौत को हत्या करार दे दिया हैं लेकिन अब पॉप गायक के सबसे करीबी दोस्त के आश्चर्यजनक दावे के बाद एक बार फिर माइकल जैक्सन की मौत पर सवाल उठ गए हैं।
michael jackson
विदेशी समाचार एजेंसी के अनुसार पॉप गायक माइकल जैक्सन के दोस्त और जर्मन बिजनेसमैन जैकब शियगन ने कहा कि माइकल जैक्सन ने अपने निधन से एक सप्ताह पहले हत्या किए जाने की आशंका जताई थी। जैकब ने ऑस्ट्रेलियाई टीवी शो के दौरान बताया कि अपनी मौत से कुछ सप्ताह पहले माइकल जैक्सन ने उन्हें 13 मैसेज भेजे जिसमें उन्होंने अपने जीवन को खतरे से अवगत कराया जबकि एक बार माइकल जैक्सन फोन करके रो पड़े थे और अपने हत्या किए जाने की आशंका जताई थी।

टीवी स्टार काइली जेनर ने किया जिस्म का प्रदर्शन
इस पाकिस्तानी अभिनेत्री ने हिजाब पहन किया गन्दी फिल्मों में काम

जैकब शियगन ने कहा कि अपने मैसेज में माइकल का कहना था कि कुछ लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं, इसीलिए मैं बहुत भयभीत हूँ इसलिए उन्हें इस स्थिति से निकालने के लिए उनके साथ 3 दिन बिताए जहां उन्होंने कुछ पोस्ट मुझे सेंड किये थे जिनमें स्पष्ट नहीं था कि उन्हें कौन मारना चाहता है लेकिन कुछ पोस्ट कॉन्सर्ट करने वाली कंपनी ‘ए ई जी’ से उन्हें जबरदस्त दबाव का सामना था जिसकी वजह से वह अक्सर परेशान रहते थे। गौरतलब है कि पॉप गायक माइकल जैक्सन और जैकब शियगन के बीच गहरी दोस्ती थी और दोनों के बीच पिछले 20 साल से दोस्त थे।