मैक्स खाई में गिरी, 3 की मौत, पांच घायल

Max falls into ditch at Dugadda road
Max falls into ditch at Dugadda road

देहरादून। Max falls into ditch at Dugadda road कोटद्वार के दुगड्डा रोड पर एक मैक्स के गहरी खाई में गिरने से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 5 लोग घायल हो गए। सूचना के बाद एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। सभी लोग एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं। पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है।

सोमवार की सुबह यह हादसा एनएच 534 पर दुगड्डा गुमखाल के बीच भदालीखाल के पास हुआ। बताया जा रहा है कि सोमवार तडके मैक्स दिल्ली से पौड़ी के गांव बैजरो जा रही थी। रास्ते में अचानक वाहन के अनियंत्रित होने से वाहन गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 5 लोग घायल हुए हैं।

घायलों को उपचार के लिए राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन और एसडीआरएफ टीम ने मोर्चा संभालते हुए रेस्क्यू कर शवों और घायल को बाहर निकाला। इस हादसे में एक महिला व दो पुरुषों की मौत हुई है।

सीओ कोटद्वार के अनुसार वाहन में कुल 8 लोग सवार थे। घटना स्थल से घायलों को कोटद्वार अस्पताल भेज दिया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए कोटद्वार भेज दिया गया है। मृतकों में माहेश्वरी देवी (उम्र 50), विनोद सिंह रावत (उम्र 52), अरविंद सिंह (उम्र 36) शामिल हैं।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े