पेशाब रोकने से मर्दाना ताकत में अद्भुत बढ़ोतरी

Masculine strength
Masculine strength

न्यूयॉर्क। Masculine strength त्वरक स्खलन रोग पुरुष के लिए हसरत उसकी पत्नी के लिए मायूसी और असंतोष का कारण बन सकता है, लेकिन एक अमेरिकी यौ-न विशेषज्ञ ने इस दर्दनाक समस्या का बहुत सरल समाधान सुझा दिया है।

वैवाहिक स्वास्थ्य विशेषज्ञ मारनी कंराईस का कहना है कि जो पुरुष संबंध बनाने का समय लंबा करना चाहते हैं वह पेशाब को रोकने के अभ्यास करे और रोज कुछ देर के लिए इस अभ्यास को करने से बहुत आश्चर्यजनक परिणाम का आनंद लें सकते हैं।

अंतरराष्ट्रीय सोसाइटी ऑफसैक्सुअल मेडिटेसन के अनुसार एक मिनट पहले स्खलन हो जाना त्वरक स्खलन कहलाता है। मारनी कहती हैं कि अगर इस दौरान पेशाब इसे तीन से पाँच सेकंड रोककर रखा जाए और फिर जारी कर दिया जाए तो मूत्राशय और स्खलन को नियंत्रित करने वाले पीसी मांसपेशियों या कीगल मांसपेशियों गतिशील हो जाते हैं शरीर के अन्य मांसपेशियों की तरह कीगल चक भी व्यायाम शक्तिशाली हो जाते हैं।

urine

अवधि बढ़ाते जाएं

जब यह चक मजबूत हो जाएंगे तो पुरुष स्खलन को भी अपनी मर्जी से नियंत्रण कर सकता है। इस दौरान पेशाब कुछ बार रोकने और जारी करने के लिए अभ्यास किया जा सकता है।

यह लगभग 5 सेकंड के लिए रोक कर रखें और फिर जारी कर दें। इसी तरह इस अभ्यास से अन्य समय में भी की जा सकती है। आप किसी भी समय इस अभ्यास को करने के लिए शरीर के निचले हिस्से की मांसपेशियों को (मूत्राशय को नियंत्रित करने वाले चक) इसी तरह स्कीड़ियन जैसे अपने पेशाब को रोकने के लिए हैं।

प्रारंभिक रूप से मांसपेशियों को 5 सेकंड के लिए रोके रखने के अभ्यास और फिर अवधि बढ़ाते जाएं। मारनी कहती हैं कि उनके शोध से साबित हो चुका है कि तीन महीने तक प्रतिदिन यह व्यायाम कई बार करने से विशिष्ट समय में 4 गुना बढ़ सकता है। वह सूझााव देती हैं कि व्यायाम को रोज कुछ टाइम शुरू करके लगभग 50 बार रोजाना तक ले जाएं और त्वरिक स्खलन हमेशा के लिए भूल जायेंगे।

जरा इसे भी पढ़ें