समस्यामुक्त विधानसभा बना रहा हूं : विनोद चमोली

making a problem free assembly
क्षेत्र भ्रमण के दौरान विधायक विनोद चमोली।

making a problem free assembly

देहरादून। making a problem free assembly यूं तो विकास निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है पर फिर भी मेरा प्रयास है कि विधानसभा का प्रत्येक वार्ड समस्या मुक्त हो धर्मपुर विधायक विनोद चमोली ने आज राजराजेश्वरी कॉलोनी देहराखास में उपस्थित कॉलोनीवासियों को क्षेत्र भ्रमण के पश्चात संबोधित करते हुए कहा कि आसपास के 5 वार्डों में 600 करोड रुपए से विकास कार्य चल रहे हैं जिसमें पेयजल लाइन,नाली , सीवर तथा सड़क निर्माण सम्मिलित है, सड़क के नीचे के कार्य पूर्ण होने के बाद ही सड़क निर्माण कार्य कराया जा रहा है ताकि उसे बार-बार अनावश्यक ना खोदना पड़े।

चमोली ने धर्मपुर बायपास का जिक्र करते हुए कहा कि न्यायालय में वाद लंबित होने के पश्चात अब बाईपास का निर्माण कार्य लगभग पूरा होने को है साथ ही भंडारी बाग रेलवे ओवर ब्रिज पर निरंतर कार्य चल रहा है जो लगभग 1 वर्ष में पूर्ण हो जाएगा उन्होंने उपरोक्त रेलवे ओवरब्रिज से धर्मपुर को कनेक्ट करने वाले मार्ग निर्माण से भी अवगत कराया।

जनसमुदाय को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी मीडिया पैनलिस्ट उत्तराखंड राजीव उनियाल ने कहा की विपक्षी हमारी चुनावी सफलताओं को आश्चर्य की नजर से देखते हैं दरअसल इसके पीछे जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा जनता के बीच 24×7 रहकर कार्य करने की प्रवृत्ति है हम सफलता के लिए शॉर्टकट नहीं अपनाते राष्ट्र निर्माण हमारे लिए धर्म समान हैं।

स्थानीय पार्षद राजपाल पयाल ने क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों से उपस्थित जनसमुदाय को अवगत कराया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी सोशल मीडिया सह प्रभारी महानगर भुवनेश कुकरेती, मंडल उपाध्यक्ष वैजयंती माला, मंडल मंत्री नवीन नौटियाल, कॉलोनी समिति अध्यक्ष शशि जोशी, सचिव अनिल अग्रवाल, श्रीमती इंदु पुंडीर ,ममता बड़ौला, प्रेम बल्लभ जोशी युद्धवीर चौहान, जेपी धस्माना सहित दर्जनों क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

जरा इसे भी पढ़े

जोशीमठ में भू धंसाव प्रभावितों से मिले सीएम धामी
अब नरेंद्रनगर के अटाली गांव में भी पड़ने लगी दरारें
प्रेस क्लब की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को सीएम ने दिलाई शपथ