यह अभिनेत्री पार्नोग्राफी छोड़ करेगी लाशों का मेकअप

Lucia Lapiedra

मैड्रिड। स्पेन की प्रसिद्ध अश्लील अभिनेत्री लूसिया लेपाइद्रा ने अश्लील फिल्मों से तौबा कर ली है, लेकिन अब वह क्या करेगी? अब वह लाशों का मेकअप किया करेगी। जी बिल्कुल सही सुना आपने, लूसिया ने अपने करियर की तब्दीली के संबंध में एक सोशल मीडिया पोस्ट में ऐलान करते हुय बताया है कि अब वह अश्लील फिल्मों में काम नहीं करेगी, बल्कि एक साल प्रशिक्षण कोर्स शुरू कर रही है जिसके बाद वह एक मूर्दा घर में लाशों की मेकअप अर्टिस्ट के पद पर तैनात हो जायेगी।
जरा इसे भी पढ़ें : मेरे कपड़े कहां गये, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

Lucia Lapiedra
द मिरर के अनुसार, वह इससे पहले भी दुनिया को उस वक्त हैरान कर चुकि है जब उन्होंने धार्मिक शिक्षा पूरी करने के बाद मठवासिनी का फर्ज संभालने के बजाय अचानक अश्लील फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया।  स्पैनिश पत्रकार पापी एस्ट्राडा के साथ उनके संवाददाता ने भी मीडिया पर खूब हलचल मचाये रखा।
जरा इसे भी पढ़ें : देखिये अफगानिस्तान की हाॅट किम कर्दाशियन के फोटोशूट

Lucia Lapiedra
वह मशहूर रियलिटी टीवी सीरीज में भी काम कर चूकि हैं जबकि टीवी शो ‘वीमन एंड मेन’ का भी हिस्सा रही हैं। लूसिया का कहना है कि उनका प्रशिक्षण कोर्स 12 महिने में पूरा होगा जिसमें वह वह लाशों का मेकअप करना सिखेंगी। कोर्स पूरा होने के बाद वह स्पैन के एक बड़े मूर्दाघर में मेकअप आर्टिस्ट का पदा संभालेंगी।
जरा इसे भी पढ़ें : मशहूर पाॅप सिंगर के खिलाफ झूठा आरोप लगाने पर 19 करोड़ हर्जाने का दावा