इस हाॅस्टल में बच्चों के खाने में निकलता है छिपकली

lizard

मुंबई में बच्चों के खाने में छिपकली निकलने से व्यवस्था में लपरवाही सामने आई है यह घटना मुंबई के चेंबूर सरकारी बाॅयज हाॅस्टल की हैं, द संत एकनाथ हाॅस्टल के छात्र ने जब खाना लिया तो उसके बर्तन में मरी हुई छिपकली पाई गई। उसके बाद हाॅस्टल के छात्र ने मेस काॅन्ट्रेस्कटर के खिलाफ केस दर्ज कराई है।
यह सामाजिक कल्याल एवं न्याय विभाग की ओर से हाॅस्टल में पिछड़े वर्ग के मेधावी छात्र के बच्चों के लिए बनाया गया है। जब से हाॅस्टल के बच्चो के खाने में छिपकली मिला हैं, ये विवाद बढ़ता ही जा रहा है।
एक दैनिक समाचारपत्र की खबर के अनुसार राहुल जंभुलकर नाम के छात्र ने अपने खाने में छिपकली देखी तो, मेस में काम करने वाले लोगो को जनकारी दी। मेस इस बात से साफ ही नकर गया कि खाने में कोई छिपकली मिला है। फिर हाॅस्टल के छात्र ने खाने में गिरे हुये छिपकली के साथ फोटो ले ली एवं इसकी जनकारी छात्र ने स्टाफ को दे दी।
जब मेस में कार्य करने वालो से पूछा गया तो उन्होने कहा की छात्र ने मजाक करने के लिए किया है। हाॅस्टल के छात्र ने अपनी शिकायत लेकर समाज कल्याल एवं न्याय विभाग के मंत्री से मुलाकात की एवं अपनी शिकायत को रख दी। बच्चों ने अपनी मांग रखी की जब तक मेस काॅन्ट्रेक्टर को हटाया नही गया तो हम वहा पर खाना नही खाएंगे। वहीं विद्यार्थी संगठन के मेंबर अदित्या श्रीवस्तव का कहना है कि हमारे पास इस बात का ठोस सबूत है कि खाने में छिपकली निकली थी।