कैटरीना को अपनी उम्र का लिहाज करने की मिली नसीहत

katrina kaif

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अभिनय के बारे में तो सलाह मिलते ही रहते हैं लेकिन अब उन्हें अपनी उम्र का लिहाज करने की नसीहतें भी मिलने लगीं हैं। सूत्रों के अनुसार पिछले दिनों अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी नई आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रचार के सिलसिले में एक संवाददाता सम्मेलन में शरीक थीं जहां भारतीय मॉडल और अभिनेत्री डायंड्रा सोरेस भी शरीक थीं जिन्होंने सम्मेलन में ली गई अभिनेत्री एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए खूब नसीहतें दे डाली। उन्हें लगा कि अभिनेत्री ने अपने चेहरे को प्लास्टिक सर्जरी या फ्लाॅरोज करवाए हैं जिससे उनका चेहरा पहले से अधिक भरा भरा लग रहा था।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए कैटरीना हॉलीवुड में काम करना क्यों नहीं चाहतीं

मॉडल और अभिनेत्री ने कैटरीना की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें संबोधित करते हुए लिखा कि मनुष्य को अपने जीवन परीक्षण और उम्र पर गर्व होना चाहिए। हमें स्वाभाविक रूप से बड़़ा हो जाना चाहिए, हर व्यक्ति अपने प्राकृतिक तस्वीर को बिगाड़ रहा है जो बहुत ही अजीब है। मॉडल डायंड्रा सोरेस ने लिखा कि यह पोस्ट केवल कैटरीना ही के लिए नहीं है और यह सब तो कैटरीना के मुंह पर भी कह सकती हूँ लेकिन कैटरीना को देखकर इस शैली पर सोचने पर मजबूर हो गई हूँ।
जरा इसे भी पढ़ें : कैटरीना ने छोड़ी बाहुबली के साथ और पकड़ ली इस अभिनेता का हाथ

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा, आयशा टाकया, प्रियंका चोपड़ा और शिल्पा शेट्टी सहित कई अभिनेत्रियां सौंदर्य प्रसाधन सर्जरी कराकर अपने चेहरों को अधिक आकर्षक बनाने की कोशिश कर चुकी हैं लेकिन पिछले दिनों अपने होंठों को उभारने पर आयशा टाकिया को सोशल मीडिया पर गंभीर आलोचना की गई थी।
जरा इसे भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण की छोटे कपड़े वाली तस्वीर पर हंगामा