कैटरीना और दीपिका के संबंधों में तनाव बरकरार

Deepika-and-katrina

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण में जारी शीत युद्ध ने एक नई बहस छेड़ दी है। कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण में मतभेद समय के साथ बढ़ते जा रहे हैं और दोनों पेशेवर जीवन में भी एक दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिशों में लगी हैं।
किंग खान और आमिर खान की ओर से दोनों में जारी शीत युद्ध समाप्त करने के प्रयास भी व्यर्थ हो गई हैं जबकि दोनों में मतभेद के कारण दीपिका और रणबीर के संबंध में कैटरीना कैफ प्रविष्टि बनी थी। कैटरीना और दीपिका के बीच शीत युद्ध से अब किंग खान की फिल्म भी प्रभावित हो गई है।
जरा इसे भी पढ़ें :  दीपिका पादुकोण का एक और पुराना रिश्ता आया सामने

आनंद एल राय की फिल्म में शाहरुख खान के मुकाबले कैटरीना कैफ और दीपिका को कास्ट करने का फैसला किया गया था लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ काम करने से इनकार ने फिल्मकार को भी मुश्किल में डाल दिया है। दोनों अभिनेत्रियों के एक दूसरे के साथ काम करने से मना करने के कारण दीपिका की जगह अनुष्का डाली गई है लेकिन कैटरीना की दीपिका से संबंधित बयान ने एक बार फिर संबंध अधिक खराब कर दिए हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : कैटरीना कैफ की 15 साल पुरानी तस्वीर भारतीय मीडिया में हलचल मचा दी

कैटरीना कैफ निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म और दीपिका के आउट होने से संबंधित सवाल किया गया जिसमें उनका कहना था कि फिल्म के सेट पर जितनी मानसिक तनाव कम हो उतना ही अच्छा है और किसी प्रकार का मानसिक तनाव अच्छे काम में बाधा बनता है। कैटरीना के इस बयान के बाद दोनों अभिनेत्रियों में जारी शीत युद्ध पर एक की फिर नई चर्चा छिड़ गई है और कई फिल्मी हलकों ने इस लड़ाई को समाप्त करने की कोशिशें भी शुरू कर दी हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : बाॅलीवूड के अभिनेता ने कहा कि मै सिर्फ कैटरीना को याद रखूंगा