फिर दुल्हन बनेंगी करिश्मा कपूर

Karishma Kapoor
फिर दुल्हन बनेंगी Karishma Kapoor
हिना आज़मी

दोस्तों हमारी फिल्मी जगत की लोलो यानी Karishma Kapoor के दोबारा दुल्हन बनने की खबरें आ रही है।   करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी रचाई थी लेकिन किसी कारण वश इनकी जोड़ी टूट गई और इन में दूरियां आई। आखिरकार दोनों में तलाक हो गया। करिश्मा अकेली बच्चों के साथ रह रही थी, लेकिन उसके बाद एक दोस्त ने उनकी लाइफ में एंट्री ली, वह थे संदीप तोषनीवाल। दोनों के बीच दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि कब यह प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला।

काफी समय से यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।  हालांकि इस बात को करिश्मा सामने नहीं लाई, ना उन्होंने जाहिर होने दिया, लेकिन लोलो आप नहीं जानती हैं क्या इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपता, सामने आ ही जाता है। इन दोनों के रिश्ते को लेकर संदेह होता था कि संदीप हर जगह उनके साथ नजर क्यों आते हैं? कपूर फैमिली की हर पार्टी में सभी सदस्यों के साथ संदीप नजर आते हैं।



Karishma kapoor and Sandeep toshniwal को घर से बाहर जाते हुए स्पोट किया गया

karishma kapoor and sandeep toshniwal

हाल ही में सैफ अली खान और करीना अपने बांद्रा वाले घर में पार्टी कर रहे थे जिसमें सिर्फ घरवाले मौजूद थे। वहां भी संदीप दिखाई दिए, पार्टी के दौरान करिश्मा और संदीप को घर से बाहर जाते हुए स्पोट किया गया। बताया जा रहा है कि दोनों शादी करने वाले हैं, क्योंकि अब इनका इश्क परवान चढ़ रहा है और दोनों खुलकर सामने आ रहे हैं।



संदीप के तलाक होने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों शादी करने वाले हैं, लेकिन तब इन दोनों ने बाकी कपल्स की तरह इस रिश्ते को दोस्ती का नाम दे दिया। अब लगता है कि वे दोनों अपने इस रिश्ते को और बढ़ाना चाहते हैं। सूत्रों की माने तो करिश्मा और संदीप के रिश्ते से पिता रणधीर कपूर भी खुश हैं, तो शायद जल्द लोलो शादी कर सकती हैं। लोलो हम दुआ करते हुए यही कहेंगे “मुबारक हो तुमको यह शादी तुम्हारी सदा खुश रहो यह दुआ है हमारी”।

जरा इसे भी पढ़ें :