जॉली एलएलबी-2 के बाद सयानी गुप्ता की अंतरराष्ट्रीय फिल्म

sayani gupta

मुंबई,। हाल ही में आई सुभाष कपूर की फिल्म जॉली एलएलबी-2 में चर्चित रही अभिनेत्री सयानी गुप्ता अब अंतरराष्ट्रीय फिल्म में काम करने जा रही हैं। यूके इंडिया पार्टनरशिप में बनने जा रही फिल्म हंग्री में वे नसीरुद्दीन शाह और टिस्का चोपड़ा के साथ काम कर रही हैं। ये फिल्म शेक्सपियर के नाटक ‘टाइट्स अनड्रोनिकस’ पर आधारित बताई जा रही है। इसका लेखन और निर्देशन बोर्निला चटर्जी ने किया है।

सयानी गुप्ता इससे पहले अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चर्चित रही शॉर्ट फिल्म लीचेस में भी काम कर चुकी हैं। इस शॉर्ट फिल्म के लिए उनको लॉस एजेंल्स में हुए भारतीय फिल्मोत्सव में बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार भी मिला था। हिन्दी फिल्मों में सयानी गुप्ता की शुरूआत फिल्म ‘मार्गेरिटा विद द स्ट्रा’ फिल्म से हुई थी, जिसमें काल्की कोचीन के साथ उनकी केंद्रीय भूमिका थी। इसके बाद उन्होंने राधिका आप्टे के साथ लीना यादव की पारचेड़, शाहरुख खान के साथ यशराज की फिल्म फैन और सिद्धार्थ मल्होत्र और कटरीना कैपफ की जोड़ी को लेकर बनी फिल्म बार बार देखो में काम किया है।

अपनी नई अंतरराष्ट्रीय फिल्म को लेकर सयानी गुप्ता खासी रोमांचित हैं। उनका कहना है कि नसीर साहब जैसे कलाकार के साथ काम करना मेरे लिए गर्व की बात है और मैं इसे लेकर थोड़ा नर्वस हूं। वे याद करती हैं कि जब में पुणे में एफटीआईआई से कोर्स कर रही थी, तो नसीर साब वहां गेस्ट के तौर पर आए थे और वो मेरे लिए यादगार पल था। उस वक्त नहीं सोचा था कि एक दिन मुझे उन जैसे महान कलाकार के साथ काम करने का मौका मिलेगा। सयानी को उम्मीद है कि इस फिल्म से उनको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा, जिससे उनको करिअर में मदद मिलेगी।