आइटम सॉन्ग “एक दो तीन” में माधुरी की जगह लेंगी जैक्लीन Ek Do Teen song

Jacqueline-Fernandez

Ek Do Teen गाने में माधुरी दीक्षित ने बिखेरे थे डांस के जल्वे

“तेजाब” फिल्म के  ‘एक-दो-तीन’ गाने में जो माधुरी दीक्षित ने डांस के जल्वे बिखेरे थे। जिनके गाने पर सारी दुनिया झूम उठी थी।  अब वह गाना जैकलिन आइटम गर्ल के रूप में करने जा रही हैं।  जैकलिन फर्नांडिस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत आइटम सॉन्ग से ही की थी।  साजिद नाडियाडवाला की फिल्म “हाउसफुल”में ‘धन्नो’ गाने पर थिरकती नजर आई थी।  यह श्रीलंकाई ब्यूटी एक बार फिर से साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही फिल्म मैं आइटम सॉन्ग करेंगी। इस बार फिल्म ” बागी -2 ” में थिरकती नजर आएंगी।

जरा इसे भी पढ़ें : Anushka Sharma ने जब सड़क पर Dance करना शुरू किया, देखिए वीडियो

धक -धक गर्ल Madhuri dixit को ट्रिब्यूट किया जाएगा

इस बार यह गाना धक -धक गर्ल माधुरी दीक्षित को ट्रिब्यूट किया जाएगा । इसमें दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी लीड भूमिका में होगी । इस फिल्म में जैकलिन “तेजाब” फिल्म के गाने पर ठुमके लगाती नजर आएंगी। खबर है कि टाइगर भी इस आइटम सॉन्ग का हिस्सा होंगे। टाइगर के साथ जैकलीन ने फिल्म “फ्लाइंग जट्ट ” में बतौर हीरोइन काम किया था।  लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने खास कमाई नहीं की।” बागी-2 “के साथ जुड़कर जैकलिन के नाम एक और रिकॉर्ड हो गया है। कहा जा रहा है कि उनके नाम सबसे ज्यादा सीक्वल फिल्में दर्ज हैं।

madhuri-dixit-and-Jacquelin

वह “हाउसफुल” के बाद “हाउसफुल- 2 “और “हाउसफुल -3” में काम कर चुकी हैं। “रेस- 2 “के बाद में “रेस -3 “में काम कर रही हैं।” रेस -3″ में जैकलीन ,सलमान के साथ नजर आएंगी। “मर्डर- 2″ में उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया है । वरुण धवन की कॉमेडी फिल्म  ” जुड़वा -2″ में जैकलिन ने लीड रोल किया  और मेन हीरोइन रही। कहा जा रहा है कि साजिद की आने वाली फिल्म “हाउसफुल – 4 ” में भी जैकलिन हीरोइन होगी। “तेजाब” में माधुरी के ‘एक -दो- तीन’ गाने से सारी दुनिया  थिरकने लगी थी । अब देखते हैं क्या जैकलिन दे पाएगी माधुरी की अदा को टक्कर? क्या फिर से झूमेंगे दर्शक और गाएंगे एक -दो -तीन ,जिसमें नाचेगी जैकलिन ,क्या नजर आएगा उन्हें वह माधुरी का सीन या होगा उससे भी बेहतरीन।

जरा इसे भी पढ़ें : वैलेंटाइन डे पर दीपिका कर रही हैं स्पेशल प्लानिंग Valentine’s day
जरा इसे भी पढ़ें : अमृता ने बर्थडे पार्टी में किया कुछ ऐसा कि हो जायेंगे शर्म से पानी-पानी , देखे Video