अंतरराज्यीय चोर गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

Interstate thief gang busted
गिरफ्तार किए गए आरोपी।

Interstate thief gang busted

देहरादून। Interstate thief gang busted परीक्षा के दौरान डीएवी पीजी कालेज में छात्रों के 7 दुपहिया वाहनों से डिग्गी तोड़कर की गयी चोरियों का खुलासा करते हुए पुलिस ने अंतर्राज्यीय चोर गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चोरी किये गये मोबाइल व हजारों की नगदी भी बरामद की है। डीआईजी अरूण मोहन जोशी द्वारा बताया गया कि 10 फरवरी को अभय कुमार निवासी अधोईवाला द्वारा डालनवाला कोतवाली में तहरीर देकर बताया गया था कि डीएवी में परीक्षा के दौरान अज्ञात चोरों द्वारा सात दुपहिया वाहनों की डिग्गी तोड़कर एटीएम कार्ड, मोबाइल व सिम चुरा लिये गये है।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। जांच के दौरान पता चला कि चुराये गये उक्त एटीएम का इस्तेमाल चोरों द्वारा रेसकोर्स क्षेत्र में किया गया है जिससें उन्होने 25 हजार की धनराशि निकाली है।

आरोपियों के पास होण्डा जैज वाहन था

पुलिस द्वारा इस सूचना की जांच की गयी तो पता चला कि आरोपियों के पास होण्डा जैज वाहन था। जिसका नम्बर ज्ञात होने पर पुलिस ने जानकारी हासिल की तो पता चला कि उक्त चोर चोरी से पूर्व ईसी रोड स्थित एक होटल में रूके थे व वह तीनों गाजियाबाद के रहने वाले है।

गाजियाबाद पहुंच कर पुलिस ने जानकारी की तो पता चला कि उक्त वाहन प्रिंस नामक व्यक्ति का है जो अपने दोस्तों जितेन्द्र व धर्मेन्द्र के साथ मिलकर एटीएम क्लोनिंग कर धोखाधडी की वारदात को अंजाम दिया करते है।

इस बीच पुलिस को पता चला कि उक्त चोर एक बार फिर किसी वारदात को अंजाम देने दून आये हुए है। जिस पर पुलिस ने उन्हे बीती रात ईसी रोड के समीप से गिरफ्तार कर लिया। जिनके कब्जे से पुलिस ने 6 मोबाइल फोन व 9,860 रूपये की नगदी बरामद की है।

आरोपियों ने बताया कि वह इससे पूर्व हरिद्वार, दिल्ली व बिहार में भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुके है।

जरा इसे भी पढ़ें

महिला की दिनदहाड़े गला दबाकर हत्या
एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार
क्रूरता : पिता ने तीन महीने के बेटे के सिर में मारी गोली