इस गायक ने कहा मुझे पति से मार खाना अच्छा लगता है और गाया ये गाना

Imane Bent El Howat

रबात। पश्चिमी मुस्लमानों को चरमपंथी और पिछड़ापन कहते हैं, और बदकिस्मती देखिए कि इस की वजह कोई और नहीं बल्कि कुछ ऐसे नाम के मुस्लमान ही हैं जिनको असल इस्लाम से कोई वास्ता नहीं, बल्कि उनके अंतर्निहित और सोच अज्ञानता का पुलंदा हैं।
Imane Bent El Howat
मोरक्को से ताल्लुक रखने वाली गायक ईमानी बिंत एल हवात भी एक ऐसी ही अफशोसजनक मिसाल है, जिसने अपने एक गाने में ना सिर्फ घरेलू हिंसा को जायज करार दिया है बल्कि ये भी कहा है कि जब शौहर से थप्पड़ पड़ते हैं तो उसे बड़ा मजा आता है। ये गाना किस कदर बेहूदा है, इस का अंदाजा आप उस के संगीत से बाखूबी लगा सकते हैं, जिनमें शौहर के हाथों बीवी की पिटाई को इजहार-ए-मोहब्बत करार देते हुए कहा गया हैः-
जरा इसे भी पढ़ें : देखिये अफगानिस्तान की हाॅट किम कर्दाशियन के फोटोशूट

तुम इक बार उस की मार का मजा चख लूं
कभी उस के प्यार को भुला ना पाओगी
कभी उस के प्यार को भुला ना पाओगी
वो मुझे मारता है, मगर कोई और ऐसा करे।
उसे गवारा नहीं, वो मुझे मारता है, उसे मुझसे प्यार जो है।
बस एक थप्पड़ उस का, मेरा मूड बना देता है।
इस की मार तो, आसमानों का तोहफा है।
एक-बार उस का मजा ले लूं, सुकून आ जाएगा।
Imane Bent El Howat
वेबसाइट Parhlo की रिपोर्ट के मुताबिक जब ये शर्मनाक गाना सामने आया तो पूरे मुल्क में हंगामा बरपा हो गया जबकि सोशल मीडीया पर भी गायककार को सख्त आलोचना का सामना करना पड़ा, लेकिन उसने शर्मिंदा होने की बजाय अपने मौकिफ का दिफा करते हुए कहा कि अगर औरत अपने शौहर से मार नहीं खाएगी तो उस के प्यार को कैसे जानेगी।
जरा इसे भी पढ़ें : इस अभिनेत्री ने 2017 में की सबसे ज्यादा कमाई

मैं हिंसा के हक में नहीं हूँ लेकिन में तो मुहब्बत की मार की बात कर रही हूँ। मेरा मतलब है कि जज्बात में आकर शौहर अपनी बीवी को पीट सकता है, ये नॉर्मल बात है। सिर्फ वही आपको मारेगा जो आपसे मुहब्बत करता है। अगर वो आपसे मुहब्बत नहीं करता तो आपको मारेगा भी नहीं। बेशुमार लड़कीयां अपने शौहरों से मार खाती हैं और उसे पसंद करती हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : दुनियाभर में मशहूर एक्टर बनी न्यूज़कास्टर