आईआईटी के छात्र ने किया जहरीले पदार्थ का सेवन

IIT student consumed poisonous substance

IIT student consumed poisonous substance

रुड़की। IIT student consumed poisonous substance आईआईटी के एक छात्र ने छात्रावास के कमरे में जहरीला पदार्थ खा लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और फिर छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

कनार्टक के मैसूर निवासी एक युवक एमटेक द्वितीय वर्ष का छात्र है। छात्र आईआईटी परिसर स्थित आजाद विंग भवन में रहता है। शनिवार सुबह छात्र के कमरे का दरवाजा नहीं खुला।

इस पर सहपाठी महेंद्र टीके ने खिड़की से झांककर देखा तो छात्र फर्श पर बेसुध पड़ा था। उसने इसकी सूचना आईआईटी के सुरक्षाकर्मियों को दी। इसके बाद सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को मौके पर बुलाया गया।

पुलिस ने सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी में छात्रावास का दरवाजा तोड़कर छात्र को बाहर निकाला। उसके पास कई दवाओं की शीशियां पड़ी मिली। छात्र के मुंह से झाग निकल रहा था।

वहीं, छात्र के कमरे से एक नोट भी बरामद हुआ। पुलिस ने उसे आनन-फानन में सिविल अस्पताल भेजा। यहां उसकी हालत नाजुक होने पर छात्र को हरिद्वार के एक अस्पताल में भेजा गया है।

सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि छात्र का इलाज चल रहा है। उसके माता-पिता भी करीब एक हफ्ते पहले ही छात्र से मिलकर गए हैं। परिजनों को इस बावत सूचना दे दी गई है।

जरा इसे भी पढ़ें

एससी एसटी कर्मचारियों ने किया सचिवालय कूच
भाजपा सरकार ने दिया महंगाई का तोहफा
कैफें संचालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत