देखिए आमिर आमिर खान का चौंकाने वाला रूप

aamir khan

मुंबई। बॉलीवुड के मशहुर अभिनेता आमिर खान की नई फिल्म ठग आॅफ हिन्दुस्तान के लिए नए रूप ने प्रशंसकों को हैरत में डाल दिया है। आमिर खान हर फिल्म में कुछ नया करने में विश्वास रखते हैं और उनकी हर फिल्म की कहानी अलग और प्रभावशाली होती है। जब वे हर फिल्म के लिए अलग और आश्चर्यजनक रूप अपनाते हैं इसलिए उन्हें बॉलीवुड का मि. परफेक्टनिस्ट कहा जाता और यही उनकी सफलता का राज है।

Ear and nose piercing: #AamirKhan goes through a ‘painful’ transformation for #ThugsofHindostan.

A post shared by Aamir Khan All India Fans Club (@aamirkhanallindia) on

बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान ने अविश्वसनीय अपना वजन बढ़ाया और 95 किलो वजन के बाद उन्हें सेहत संबंधित समस्याओं का भी सामना करना पड़ा लेकिन वह पीछे न हटे, फिर केवल एक सीन के लिये आमिर खान ने वापस अपना वजन कम भी किया, यही कारण है कि अपने स्टार की एक झलक देखने के लिए प्रशंसकों का सिलसिला न केवल भारत बल्कि चीन में भी ऐसा स्थापित हुआ कि फिल्म चीन में 1000 करोड़ जबकि कुल मिलाकर 2000 करोड़ करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई।

THUGS OF HINDOSTAN in a short respite from the gruelling shoot in Malta

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

आमिर खान नई फिल्म में पहली बार बॉलीवुड लेजेंडरी अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय के जौहर दिखाएंगे और फिल्म का 70 प्रतिशत फुनाफा लेंगे जो बॉलीवुड के इतिहास का सबसे बड़ा करार है यही कारण है कि ठग आॅफ हिन्दुस्तान चर्चा का विषय बनी हुई है और प्रशंसक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए ऐसा क्या हुआ कि आमिर खान हो गये इतने दुबले पतले

अभिनेता ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर ठग आॅफ हिन्दुस्तान के लिये अपने नए रूप की तस्वीर पोस्ट की जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जबकि नए रूप में आने के लिए आमिर खान को कई दर्दनाक चरणों से गुजरना पड़ा क्योंकि तस्वीर में अभिनेता अपने कान और नाक छिदवाये हुए हैं। लेजेंडरी अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग आॅफ हिन्दुस्तान’ के सेट पर मौजूद हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : फादर्स डे पर आमिर खाने के छोट बेटे का वीडियो वायरल
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए सलमान ने आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर क्या कहा?