बाइक खाई में गिरी, पति की मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल

Husband dies after bike falls into ditch
घायलों को लाते हुए।

Husband dies after bike falls into ditch

देहरादून। Husband dies after bike falls into ditch कालसी चकराता मोटर मार्ग पर धोइरा मोड़ के पास एक बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिससे में उसमें सवार पति की मौत हो गयी, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल पत्नी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जानकारी के अनुसार कालसी चकराता मोटर मार्ग पर धोइरा मोड़ के पास बाइक अचानक मोड़ पर अनियंत्रित होकर क्रेश बैरियर से जा टकराई। जिसमें बाइक सवार दंपति उछल कर गहरी खाई में जा गिरे।

इस घटना में महिला सड़क से लगभग 50 मीटर नीचे झाड़ियों में अटक गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं, बाइक सवार पति लगभग 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कालसी थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कालसी थाना पुलिस ने एसडीआरएफ चकराता को बुलाया। जिसके बाद शव को रेस्क्यू कर सड़क पर लाया गया।

बाइक सवार दंपति में नरेंद्र सिंह कालसी ब्लॉक के हयो गांव के निवासी थे। वो शनिवार सुबह अपनी पत्नी को लेकर विकासनगर की ओर जा रहे थे। तभी अचानक ये घटना घट गई। थाना अध्यक्ष कालसी अशोक कुमार राठौड़ ने बताया कि घायल महिला को सीएचसी विकासनगर भिजवाया गया है।

जरा इसे भी पढ़े

जंगलों में आग पर काबू पाने के लिए महाराज ने किया ग्रामीणों का आह्वान
कानूनगो रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार
यूकेडी की समीक्षा बैठक में क्षेत्रीय मुद्दों के लिए दिखा आक्रोश