मसूरी विधानसभा क्षेत्र में सैकड़ों महिलाओं ने कांग्रेस की सदस्यता ली

Hundreds of women join Congress

Hundreds of women join Congress

देहरादून। Hundreds of women join Congress प्रदेश कांग्रेस महामंत्री गोदावरी थापली के नेतृत्व में मसूरी विधान सभा के ग्रामीण क्षेत्रों के पंचायत प्रतिनिधियों सहित सैकड़ों महिलाओ ने कांग्रेस भवन में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने मसूरी विधान सभा के सैकड़ों महिलाओ को कांग्रेस में शामिल किया।

इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि आज आम जन भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों से त्रस्त है पेट्रोल डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि हो रही हैं घरेलू गैस के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। मंहगाई चरम पर है खाद्य पदार्थो के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है।

बेरोजगारी में प्रदेश सरकार ने देश भर में प्रथम स्थान पाकर नया कीर्तिमान स्थापित किया। भाजपा सरकार जनता को झूठे वायदों से बर्गलना चाहती है लेकिन प्रदेश की जनता भाजपा के प्रपंच को समझ चुकी है अब बहकावे में न आएगी।

आज प्रदेश के हालत बद से बदतर हो चुके है । इसलिए कांग्रेस की ओर टकटकी लगाए हुए हैं। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस महामंत्री गोदावरी थापली ने कहा कि कांग्रेस के पक्ष में बेहतर माहौल है और जनता की कांग्रेस के प्रति आस्था बढ़ी है।

सदस्यता ग्रहण करने वालों में क्षेत्र पंचायत सदस्य बिलासपुर कांडली सुश्री नेहा थापा,ग्राम प्रधान घंगोड़ा श्रीमती दुर्गा राई, ग्राम प्रधान कां डली लव कुमार तमंग, उप प्रधान हरियावला खुर्द श्रीमती आशा क्षेत्री,विनीता खतरी, नीलम शर्मा,नंदा लिम्बु,कल्पना थापा, सपना कुंवर,उषा चौहान|

गीता नेगी,शशि बिष्ट, रीना देवी,आशु थापा,अंजू, माया, मीना,सुशीला,पुष्पलता,सरला,लीला,सरू थापा, मंजू, बबीता,बिमला,राधा,नीरू, लिला, समेत सैकड़ों महिलाओ को कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कांग्रेस का पटका पहनाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्य कांत धस्माना, महानगर अध्यक्ष लाल चंद शर्मा, महेश जोशी, विपुल नौटियाल, गोविंद पुंडीर, सुरेन्द्र रावत,अजय रावत आदि उपस्थित थे।

जरा इसे भी पढ़े

स्मार्ट सिटी के सीईओ ने कार्यो का किया स्थलीय निरीक्षण
जोशीमठ आपदा : लापता 204 लोगों में से 38 शव बरामद, 13 की ही हो पाई शिनाख्त
दस दिवसीय ड्राइव सबजर उत्तराखण्ड अभियान 14 से 24 फरवरी तक