सहारनपुर रोड स्थित एक होटल सील

Hotel Seal
सहारनपुर रोड स्थित एक Hotel Seal

देहरादून। प्रशासन का अतिक्रमण हटाओ अभियान दूसरे दिन भी जारी रहा जारी रहा। अतिक्रमण हटाने के लिए बनाई गई टास्क फोर्स ने अपने लाव लश्कर के साथ अभियान चलाया। अभियान की शुरूआत में टास्क फोर्स ने रिस्पना, हरिद्वार रोड से अतिक्रमण हटाना शुरू किया। उसके बाद टीम ने सहारनपुर रोड का रूख किया और वहां से भी अतिक्रमण हटाया गया। प्रशासन ने सहारनपुर रोड स्थित एक होटल भी सील ( Hotel Seal ) किया।

वहीं प्रशासन की दूसरी टीम ने राजपुर रोड, चकराता रोड व आढ़त बाजार क्षेत्र में अतिक्रमण को चिन्हित किया। आज जिला व पुलिस प्रशासन की टीम ने अतिक्रमण हटाओं अभियान के दूसरे दिन भी कार्रवाई जारी रखते हुए रिस्पना, हरिद्वार रोड से अतिक्रमण हटाना शुरू किया।

Hotel Seal
अतिक्रमण हटाते हुए जेसीबी।

इस दौरान टीम की इस कार्रवाई कई जगह विरोध भी देखा गया। स्थानीय लोगों से प्रशासन की टीम की नोंकझोंक भी देखने को मिली। हरिद्वार रोड के बाद टास्क फोर्स की टीम ने सहारनपुर रोड का रूख करते हुए वहां भी अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया।

अभियान के दौरान टीम ने एक होटल को भी सील किया जहां पार्किंग के स्थान पर हाॅल बना हुआ था। मानकों के विपरीत किए गए निर्माण के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए प्रशासन की टीम ने होटल को तुरंत सील कर दिया। वहीं प्रशासन की दूसरी टीमों ने राजपुर रोड, चकराता रोड, आढ़त बाजार में अतिक्रमण चिन्हित किया।

जरा इसे भी पढ़ें :