गोमांस परोसने का आरोप लगाकर होटल करवाया सील, जाँच में ये खुलासा

hotel hayat rabbani arop
hotel hayat rabbani demo pic

जयपुर पिंक सिटी में कथित गौरक्षकों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया हैं, जयपुर के सिंधी कैंप इलाके के एक होटल हायात रब्बानी में गोमांस परोसे जाने का आरोप लगाकर राष्ट्रीय गो रक्षा दल की अध्यक्ष साध्वी कोमल ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ जमकर उत्पात एंव बवाल मचाया.

Hotel Haat Rabbani news
hotel hayat rabbani

दरअसल साध्वी कोमल अपने कार्यकर्ताओं के साथ सिंधी कैंप इलाके के होटल हायात रब्बानी पहुंची और होटल के बाहर प्रदर्शन करने लगी, बोली कि इस होटल में गोमांस परोसा जाता है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मांस को एफएसएल की जांच के लिए भेजकर होटल सील कर दिया गया . हंगामे के बाद होटल के बाहर भारी पुलिस को तैनात किया गया.

रिपोट में मांस की जांच में खुलासा हुआ कि मांस का टुकड़ा गौमांस का नही है ये मांस चिकन हैं. सिंधी कैंप थानाधिकारी मनफूल सिंह का कहना है कि प्रारंभिक जांच में मांस का टुकड़ा चिकन लग रहा है. लेकिन हैरत की बात है यहे की पुलिस ने बिना जांच किए होटल सील करते हुए दो कर्मचारियों को गिरफ्तार भी कर लिया.
वहीँ दूसरी तरफ होटल मालिक का कहना हैं कि ये एक राजनीति षड्यंत्र है. जो होटल के खिलाफ किया जा रहा है ,हमारा होटल जयपुर के प्रसिद्ध होटलों में से एक हैं. होटल को बंद करवाने के लिए ये सब हथकंडे अपनाये जा रहे हैं.