इस अस्पताल ने की सारी हदे पार

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में 3 वर्ष की बच्ची के साथ रेप की शर्मनाक घटना घटी, हैरान कर देने वाली बात ये है कि बच्ची इलाज के लिए तड़पती रही लेकिन अस्पताल में न तो इलाज किया गया न ही उस बच्ची को बेड मिला। मिली जानकारी के अनुसार रेप होने पर इस बच्ची का 35 घन्टे के बाद भी इलाज शुरू नही हुआ। बच्ची की मां उसे अस्पताल में लेकर इलाज के आस में पूरी रात बच्ची को अपने गोद में लेकर बैठी रही फिर भी किसी की नजर इस पीड़ित बच्ची पर नही पड़ी।
मामला गम्भीर होते देख मेडिकल प्रशासन ने पीड़ित बच्ची के लथपथ कपड़े को सुरक्षित रखकर सील कर खाना पूर्ति कर दिया गया। बताया जा रहा है कि उसी गांव के रहने वाले एक जल्लाद ने ही बच्ची के साथ रेप किया है। जिस दिन यह घटना घटी बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी। घात लगाकर बैठा युवक बच्ची के पास जाकर बहलाना शुरू कर दिया, फिर उसके बाद बच्ची को ले जाकर उसके साथ रेप किया।
बच्ची घर पहुंचकर अपने साथ हुई घटना को घर वालो के सामने बताया। इसके बाद परिजन एवं कुछ गांव के लोग बच्ची को अचेत अवस्था में मेडिकल काॅलेज लेकर गये। जहां मेडिकल प्रशासन ने इस मामले को हल्के में लिया। इमरजंेसी में बच्ची की प्राथमिक जांच कर उसे गायनी विभाग के लेबर रूम में शिफ्ट का दिया। विभाग में बेड खाली न होने पर बच्ची को बेड नही दिया गया। बच्ची की मां उसे पुरी रात अपने गोद में लकर बैठी रही, अगले दिन भी किसी ने जिम्मेदारी नही ली और बच्ची को बेड मुहैया करना जरूरी नही समझा।