दून में हाॅरर फिल्म की शूटिंग शुरू

Horror Thriller Film every Day
फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता कुनाल।
दून में Horror Thriller Film every Day की शूटिंग शुरू

देहरादून। देहरादून निवासी अभिनेता व आहना एंड मलीहा प्रोडक्शन के संस्थापक कुनाल शमशेर मल्ला आजकल अपनी आगामी हाॅरर थ्रिलर फिल्म ’एवरी डे’ ( Horror Thriller Film every Day ) की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म देहरादून बेस्ड ए एंड एम प्रोडक्शन व वाइरल एंटरटेनमेंट का संयुक्त प्रोजेक्ट है। फिल्म को जीएमएस रोड स्थित ओलंपस हाई स्कूल सहित अन्य स्थानों में शूट किया जा रहा है।

इस हाॅरर थ्रिलर शाॅर्ट फिल्म में देहरादून के प्रसिद्ध अभिनेता व ए एंड एम प्रोडक्शन के संस्थापक कुनाल शमशेर मल्ला शिक्षक व बाल कलाकार मानवी नेगी छात्रा की मुख्य भूमिका में नज़र आऐंगे। कुनाल ने फिल्म के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि, यह उनके लिए सीखने का एक नया व रोमांचक अनुभव है। फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि, वे इस फिल्म में एक ऐसे शिक्षक की भूमिका निभा रहे हैं जो मानसिक रूप से काफी परेशान है और इस किरदार के लिए उन्हें काफी मेहनत भी करनी पड़ी।

फिल्म की कहानी रोचक: Kunal

कुनाल ने कहा कि, इस प्रकार के किरदार एक अभिनेता के लिए महत्वपूर्ण व चुनौतीपूर्ण होते हैं। फिल्म की कहानी के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए कुनाल ने कहा कि फिल्म की कहानी रोचक है। उन्होंने बताया कि, वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर अभिजीत दास व कहानी के लेखक ध्रुव नारायनी है। अभिजीत ने फिल्म पर प्रकाश डालते हुए बताया कि, फिल्म की कहानी एक ऐसे शिक्षक पर आधारित है जो अफसोसपूर्ण चक्र में फंस जाता है।




उन्होंने बातचीत के दौरान बताया कि, फिल्म के डायरेटर अभिजीत ने शूटिंग के दौरान मार्गदर्शन के साथ-साथ उनको प्रोत्साहित भी किया। उन्होंने कहा कि, वह भविष्य में भी उनके साथ कार्य करना पसंद करेंगे। 13 जुलाई को संपूर्ण भारत में फिल्म रिलीज़ होगी। इसके अलावा 2019 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी।

जरा इसे भी पढ़ें :