संजय दत्त ने जीता मुसलमानों का दिल

Sanjay dutt

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त ने दुबई में आयोजित इफ्तार पार्टी में शामिल होकर मुसलमानों का दिल जीत लिए। संजय दत्त बॉलीवुड के उन कलाकारों में शामिल हैं जिनकी मुसलमानों से दोस्ती किसी से छुपी नहीं। इसकी वजह यह है कि उनकी मां नरगिस एक मुस्लिम महिला थीं जबकि उनकी वर्तमान पत्नी मान्यता भी वास्तव में मुसलमान ही हैं।
संजय दत्त के जीवन में 2 सबसे अहम महिलाओं के संबंध मुसलमान परिवार से होने के कारण उनके दिल में मुसलमानों के लिए प्यार और इज्जत पाया जाता है। उन्होंने अपने दोनों छोटे बच्चों के भी मुस्लिम नाम अकरा और शाहरान रखे हैं। मुसलमानों से ही करीबी रिश्ता होने के कारण संजय दत्त ऐसे काम को अंजाम देते हैं कि सिर्फ मुसलमानों से संबंधित है।
जरा इसे भी पढ़ें : अरशद वारसी कानून की गिरफ्त में

कहा जाता है कि 1994 में जब वे जेल में थे तो मुसीबत के उन दिनों में अजान दिया करते थे। इसी तरह उन्होंने कल दुबई के एक रेस्तरां में सैकड़ों मुसलमानों के साथ इफ्तार भी की, संजय दत्त अपने साथ रोजा इफ्तार करते देख कर लोगों की भावनाओं देखने लायक थे और वह खुशी से फूले नहीं समा रहे थे।
जरा इसे भी पढ़ें : बाॅलीवुड की 2 सौतन अभिनेत्रियों के बीच बड़ी दरार

इस अवसर पर रेस्तरां के जनरल मैनेजर ने कहा कि रमजान का महीना अपने साथ रहमतें और बरकतें ले कर आता है। यह महीना हर मुसलमान के लिए बहुत महत्व रखता है। संजय दत्त ने हमारे होटल की पूरी टीम के साथ रोजा अफ्तार कर इस खुशी को डबल कर दिया है, आज का दिन हम सब कभी नहीं भुला सकेंगे, संजय दत्त के आगमन पर हमारे और हमारे मेहमानों के लिए एक सम्मान की बात है।
जरा इसे भी पढ़ें : सलमान अजीबो गरीब बीमारी से पीड़ित

गौरतलब है कि अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म ‘‘भूमि’’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म अभिनेत्री अदिती राव हैदरी उनकी बेटी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म इस साल 22 सितंबर का रिलीज की जाएगी।