जानिए सेल्फी लेने की आदत के बारे में रणबीर ने क्या कहा?

Ranbeer Singh

सेल्फी लेना किसे पसंद नहीं है? हर कोई दिन में एकाध सेल्फी तो जरूर लेता होगा, लेकिन बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह एक दिन में एक या दो नहीं बल्कि दो दर्जन सेल्फीज लेते हैं। रणवीर सिंह केवल अपनी शनदार अभिनय से ही नहीं बल्कि अपने ड्रेसिंग स्टाईल और अनोखे अंदाज से भी पहचाने जाते हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : देखिए मिथुन की गोद ली हुई बेटी की हाॅट फोटोशूट

Ranbeer Singh
उनका कहना है कि इतनी ज्यादा सेल्फी लेने का अधिकार उनके पास है। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार रणवीर सिंह का एक इवेंट के दौरान कहना था कि ‘मैं काफी उत्साहित और काफी दिन के बाद इस तरह मीडिया और जनता के सामने बात करने आया हूं’ क्योंकि मैं अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त था’।
जरा इसे भी पढ़ें : बोल्ड अभिनेत्री तापसी पन्नु का धड़कने लगा दिल

Ranbeer Singh
सोशल मीडिया के बारे में बोलते हुए, अभिनेता ने कहा कि ‘सोशल मीडिया का चलन आजकल इतना ज्यादा बढ़ा है, कि अब सेल्फी लेना एक बड़ी अहम बात है। अपनी सेल्फीज लेने की आदत के बारे में उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि मैं औसतन दिन में दो दर्जन सेल्फीज लेता हूँ, कभी यह 50 से 100 भी हो जाती हैं|
जरा इसे भी पढ़ें : सलमान और संजय दत्त ने गले लग कर सारे गिले शिकवे भुला दिए

आज के जैसा कोई दिन हो तो 100 सेल्फीज तो जरूर लेता हूँ, मुझे सेल्फी लेने क्या अधिकार है। यदि बात काम के संबंध में किया जाता है, तो रणवीर सिंह फिलहाल अपनी फिल्म ‘पदमावती’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।