आईएसबीटी में जीएम ऑफिस के अंदर गार्ड ने लगाई फांसी

Guard hanged inside GM office in ISBT

Guard hanged inside GM office in ISBT

देहरादून। Guard hanged inside GM office in ISBT आईएसबीटी बस अड्डे में महाप्रबंधन ऑफिस के अंदर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर थाना पटेलनगर पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंची और युवक को फंदे से नीचे उतारा।

पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचित किया है। मौके से कोई सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भर शव को अग्रिम कार्रवाई के लिए माॅर्चरी भेज दिया है।

थाना पटेलनगर को सूचना मिली कि आईएसबीटी बस अड्डे पर महाप्रबंधक आॅफिस के अंदर एक युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर थाना पटेलनगर पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुँचकर उत्तफ युवक को फंदे से नीचे उतारा।

मृतक युवक की पहचान रोहित कुमार पुत्र सुरेश कुमार निवासी नत्थनपुर, जोगीवाला थाना नेहरू काॅलोनी, देहरादून, उम्र 22 वर्ष के रूप में हुई। पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को सूचित किया गया।

मृतक युवक आईएसबीटी बस अड्डे पर रात्रि में गार्ड की नौकरी करता था। मौके से कोई सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है, आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भर शव को अग्रिम कार्रवाई हेतु मोर्चरी में रखवाया गया है।

जरा इसे भी पढ़ें

त्रिवेन्द्र ने खनन माफियाओं के हाथों प्रदेश को बेचा
जनता के लिए सिरदर्द बना टैक्सी स्टैंड
दून में मेट्रो नहीं चलेगी