राज्यपाल व विधानसभा अध्यक्ष ने किया आपदाग्रस्त क्षेत्र का दौरा

Governor and Assembly Speaker visited disaster-hit area
राज्यपाल व विधानसभा अध्यक्ष आपदा प्रभावित क्षेत्र का दौरा करते हुए।

Governor and Assembly Speaker visited disaster-hit area

देहरादून। Governor and Assembly Speaker visited disaster-hit area उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज राज्यपाल बेबी रानी मौर्य के संग चमोली जनपद के तपोवन में आपदा ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा किया।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों सहित आर्मी के अधिकारियों से आपदा राहत कार्यों एवं रैस्क्यू हुए लोगों के संबंध में जानकारी प्राप्त की।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष आपदाग्रस्त क्षेत्र में पहुँच कर आपदा प्रभावित लोगों से मिले। श्री अग्रवाल ने आपदा प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया।

साथ ही विधानसभा अध्यक्ष ने आपदा में मृतक हुए लोगों के परिवारों से मिलकर उन्हें सांत्वना व्यक्त करते हुए ढाँढस बंधाई। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, आइटीबीपी, स्थानीय पुलिस एवं प्रशासन रेस्क्यू ऑपरेशन में युद्ध स्तर पर कार्य कर रही है।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि टर्नल में फंसे हुए लोगों को सुरक्षित निकालना एक चुनौतीपूर्ण कार्य है जिसमें लगातार 24 घंटे रेस्क्यू किया जा रहा है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि जल्द इसके सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने भगवान से भी प्रार्थना की है कि टर्नल में फंसे लोग सुरक्षित बाहर निकल जाएं।

जरा इसे भी पढ़े

आपदा की घड़ी में कांग्रेस पार्टी पीड़ितों के साथ खड़ी : प्रीतम सिंह
मुख्यमंत्री ने पुरोला विधानसभा क्षेत्र को दी करोड़ों की विकासपरक योजनाओं की सौगात
तपोवन में 24 घंटे चल रहा रेस्क्यू ऑपरेशन