भ्रष्टाचारियों को बचाने सुप्रीम कोर्ट जाना सरकार का आत्मघाती कदम : मोर्चा

Government suicidal move
मोर्चा अध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी।

विकासनगर। Government suicidal move जन संघर्ष मोर्चा अध्यक्ष एवं जीएमवीएन के पूर्व उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी ने कहा कि प्रदेश के लिए इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या हो सकता कि उद्यान विभाग में हुए करोड़ों रुपए के घोटाले के मामले में भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए सरकार को मा. उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में जाना पड़ा , इससे साफ हो गया है कि सरकार और शासन में बैठे कुछ भ्रष्टाचारियों ने उद्यान निदेशक के साथ मिलकर बहुत बड़ा खेल खेला है, जिसमें इनकी गर्दन भी फंस सकती है|

इस खेल में उद्यानिकी से जुड़े किसानों को बड़ी मात्रा में छलने का काम किया गया द्य     नेगी ने कहा कि जब  मा. उच्च न्यायालय ने सरकार की जांच एजेंसी  (एसआईटी) की जांच के बजाय सीबीआई जांच के आदेश दिए तो सीबीआई जांच को क्यों रोकना चाहती है सरकार। नेगी ने कहा कि यह  पहला मामला है जब सरकार भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए उच्चतम न्यायालय पहुंची, जबकि हमेशा सरकार भ्रष्टाचारियों पर शिकंजा कसने को मा. न्यायालय की शरण लिया करती थी।

नेगी ने तंज कसते हुए कहा कि क्या उद्यान मंत्री और उनकी टीम विदेशी सैर सपाटा करने भ्रष्टाचार में पीएचडी करने को गई थी। सवाल यह है कि सरकार ने आत्मघात करने जैसा कदम किसके दबाव एवं किसको बचाने के लिए उठाया। पत्रकार वार्ता में दिलबाग सिंह, विजय राम शर्मा व भीम सिंह बिष्ट मौजूद थे।

सहकारी बैंक के बर्खास्त कर्मियों को मोर्चा दिलाएगा इंसाफ : नेगी
सचिव मीनाक्षी सुंदरम के भू माफियाओं से संबंधों की हो जांच : रघुनाथ सिंह नेगी
यूजेवीएनएल में हुई फर्जी नियुक्तियों की जांच के आदेश