भीड़ जुटाने में भाजपा तंत्र पर भारी पड़े गोदियाल

Godiyal overshadows BJP in gathering crowd

पौड़ी। Godiyal overshadows BJP in gathering crowd कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी गणेश गोदियाल के नामांकन में गढ़वाल उमड़ पड़ा। अपनी रोटी अपना किराया लेकर पंहुचे जन सैलाव ने घंटों तक पौड़ी जाम कर दिया। चौतरफा समर्थकों से सड़कें पट गई। आवागमन थम गया, रामलीला मैदान में जब तिल रखने को जगह नहीं मिली तो समर्थक छतो पर चढ़ गये।

नामांकन के मौके पर भीड़ जुटाने में भाजपा तंत्र ने भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी, मगर कांग्रेस नेता गोदियाल के समर्थन में उमड़े जन सैलाब ने भाजपा के सामने बड़ी चुनौती खड़ी कर दी। जनसभा को संबोधित करते हुए गणेश गोदियाल ने कहा कि गढ़वाल के जन मानस ने आज साबित कर दिया है कि सेवा की शक्ति धनशक्ति पर भारी पड़ रही है।

उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी को भी सीधे निशाने पर लिया और कहा कि छः सालों तक राज्यसभा सांसद रहते हुए वे जन सरोकारों से कितने जुड़े रहे। गढ़वाल की बेटी अंकिता भण्डारी के मुद्दे पर उनके मुंह में दही क्यों जम गई। गोदियाल के नामांकन, रैली और जनसभा में सैकड़ों कांग्रेस नेता शामिल हुए। पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी, शूरवीर सिंह सजवाण, विधायक प्रतापनगर बिक्रम सिंह नेगी, पूर्व विधायक रणजीत सिंह रावत, ओम गोपाल रावत, मनोज रावत, जीतराम, महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला सहित कई कांग्रेसी शामिल थे।

इनकम टैक्स का समन मिलने पर भड़के कांग्रेस प्रत्याशी गोदियाल
दोबारा होने वाली पटवारी भर्ती परीक्षा की निष्पक्षता संदेह के घेरे में : गणेश गोदियाल
जज की निगरानी में सीबीआई करे भर्ती घोटाले की जांच : गणेश गोदियाल