मेहरबान सहित तीन पर गैंगस्टर की कार्यवाही

Gangster proceedings against three

Gangster proceedings against three

पटेल नगर थाना क्षेत्र में गैंग बनाकर कर रहे थे जमीनों पर अवैध कब्जा
पहले भी रह चुके है जिला बदर, अपराधिक घटनाओं को दे रहे थे अंजाम

देहरादून। Gangster proceedings against three गैंग बनाकर अवैध रूप से जमीनों पर कब्जा करने, मारपीट ओर अन्य अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के आरोप में पटेल नगर थाना क्षेत्र के तीन लोगों पर पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है।

हरभजवाला, मेहुंवाला निवासी तीन लोगों पर पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को कोट में पेश किया जहा से उनहे जेल भेज दिया गया है। अपराध एवं अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए प्रदेश के डीजीपी अशोक कुमार ने पूर्व में आदेश जारी किए थे, कि प्रदेश में अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले लोगों पर शिकंजा कसा जाए और उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाए।

जिसके चलते पटेल नगर थाना अध्यक्ष प्रदीप कुमार राणा ने पटेल नगर थाना क्षेत्र के उन लोगों पर शिकंजा कसने के लिए कानूनी कार्यवाही शुरू कर दिया है, जिन्होंने गैर कानूनी तरीके से लोगों की जमीनों पर अवैध रूप से कब्जा एवं अन्य अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

पटेल नगर पुलिस के अनुसार पटेल नगर थाना क्षेत्र के हरभजवाला मेहुंवाला निवासी मेहरबान अली पुत्र नवाबुद्दीन व जैनुल सहित कुर्बान पर गैंगस्टर की कार्यवाही की गई है। जिसके चलते पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया है।

बताया गया है कि मेहरबान अली पूर्व से ही क्षेत्र में लोगों की जमीनों पर अवैध कब्जे करने ओर मारपीट सहित अन्य हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देने में जुटा रहा है। क्षेत्र में गैंग बनाकर लोगों की जमीनों पर कब्जा करने वाले मेहरबान अली सहित कई लोगों को पटेल नगर थाना अध्यक्ष प्रदीप कुमार राणा ने धर दबोचा।

उनके विरुद्ध गैंगस्टर की कार्यवाही के चलते शुक्रवार को जेल भेजा। पटेल नगर क्षेत्राधिकारी अनुज कुमार का कहना है कि क्षेत्र में अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधी किस्म के लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। जल्द ही अन्य लोगों के विरुद्ध भी कठोर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

बताया गया है कि पुलिस गिरफ्त में आया मेहरबान अली पटेलनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। पूर्व में भी वह 6 माह के लिये जिला बदर रह चुका है। अन गिनत अपराधों को अंजाम देने वाला मेहरबान अली आखिरकार पुलिस के शिकंजे में आ ही गया। वहीं पुलिस उसके अन्य साथियों की भी तलाश में जुटी है।

जरा इसे भी पढ़े

डीटीसी इंडिया जमीन मामला : कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज
क्रूरता : पुलिस की पिटाई के बाद युवक की मौत, हंगामा
कुंभ में किए फर्जी कोरोना टेस्ट में पहली गिरफ्तारी