पीसीएस (जे) परीक्षा परिणाम : प्रयाग आईएएस अकेडमी के चार अभ्यर्थी हुए चयनित

Four candidates of Prayag IAS Academy selected in PCS (J)

Four candidates of Prayag IAS Academy selected in PCS (J)

देहरादून। Four candidates of Prayag IAS Academy selected in PCS (J) उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग की और से जारी उत्तराखण्ड न्यायिक सेवा जज ( जूनियर डिवीजन) मुख्य परीक्षा-2019 के परिणाम में सफल हुए कुल 17 अभ्यर्थियों में से चार अभ्यर्थी प्रयाग आईएएस अकेडमी देहरादून से है।

प्रयाग आईएएस अकादमी से तैयारी करने वाले अभ्यर्थियों में से किसान की बेटी गुलिस्ता अंजुम ने पहला स्थान हासिल किया है। गुलिस्ता बुढ़्ढ़ी निवासी समाज सेवी व किसान हुसैन अहमद की बेटी है।

गुलिस्ता के एक भाई भी पीसीएस अफसर है। वही रूड़की निवासी आयशा फरहीन को अपने जज बनने की खबर अलीगढ़ में मिली है। आयशा एएमयु से तैयार कर रही है।

उन्होने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और प्रयाग के शिक्षकों को दिया है। आयशा के पिता रूड़की कोर्ट में मुंशी है। प्रयाग के ही संतोष पचमी ने 12 वी व अल्का ने 16 वीं रेंक प्राप्त की है। प्रयाग के निदेशक आर ए खान ने सभी सफल अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं दी है।

उन्होनें कहा कि अभ्यर्थियों की कड़ी मेहनत का फल उन्हे आज मिल गया है। आशा की जाती है की सब रूल ऑफ लॉ के तहत काम करेंगे। उन्होनें इस सफलता के लिये प्रयाग के शिक्षकों विषेश कर नितिन वष्शिठ को श्रेय दिया है।

जरा इसे भी पढ़े

पीसीएस (जे) का परीक्षा परिणाम घोषित
प्रेम प्रसंग में चली गोलियां, एक की मौत, एक की हालत नाजुक
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने विधानसभा के शीतकालीन सत्र की कार्रवाई में वर्चुअल प्रतिभाग किया