दो पक्षों में खून खराबा, पथराव

Fighting two group in Rudrapur
Fighting two group in Rudrapur

रुद्रपुर। Fighting two group in Rudrapur मोहल्ला रम्पुरा वार्ड 7 में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष छिड़ गया। दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर न सिर्फ जमकर लाठी डंडे बरसाये बल्कि ईंट पत्थरों की बौछार भी की। इस दुर्घटना में दोनों पक्षों के कई लोगों को गंभीर चोटें आ गयीं जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। घायलों में एक युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार मोहल्ला रम्पुरा वार्ड 7 निवासी सुनील पुत्र सेवाराम का पड़ोस में रहने वाले गोविंद पुत्र स्व- चिरंजीलाल से पुराना विवाद चला आ रहा था। आज प्रातः दोनों के बीच पुनः तीखी नोंकझोंक हो गयी। देखते ही देखते दोनों पक्षों के कई लोग आ पहुंचे और उनमें मारपीट शुरू हो गयी। दोनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी डंडे बरसाने लगे।

Fighting two group in Rudrapur
घायल युवक।

इसी दौरान दोनों पक्षों के कुछ लोग छतों से ईंट पत्थर भी फेंकने लगे। इस घटना से मोहल्लेवासियों में भगदड़ मच गयी और वे जान बचाकर इधर उधर भागने लगे। इस घटना में सुनील के साथ ही दूसरे पक्ष के गोविंद, उसका भाई नन्हें व मां नेकसिया को गंभीर चोटें आ गयीं।

सभी को उपचार के लिए तुरन्त जिला चिकित्सालय ले जाया गया। घटना की सूचना मिलनेपर पुलिसकर्मी भी मौके पर आ पहुंचे। घायलों में गोविंद की हालत चिंताजनक बनी हुई है जबकि नन्हें व नेकसिया के सिर पर भी चोट होने के कारण चिकित्सक उनकी हालत गंभीर बता रहे हैं जबकि सुनील के चेहरे पर चोटें आयी हैं।

मामले की तहरीर पुलिस को दे दी गयी है। घायलों का हाल जानने रम्पुरा क्षेत्र के कई लोग भी जिला चिकित्सालय आ पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जरा इसे भी पढ़ें :