डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर विफल

Double engine government fails on every front
Double engine government fails on every front

रूद्रपुर। Double engine government fails on every front रूद्रपुर के शिवनगर में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा में पूर्व सीएम हरीश रावत ने भाजपा की डबल इंजन की सरकार को आड़े हाथ लिया। हरदा ने पूछा कि क्या आ गये अच्छे दिन –मिल गये 15 लाख या दे दिया मालिकाना हक या फिर कर दिया किसानों का कर्ज माफ?

हरीश ने कहा कि इस बार जब भाजपा वाले वोट मांगने आपके घर पहुंचे उनसे सिर्फ इतना ही पूछ लेना बस 15 लाख नहीं सिर्फ 15 हजार रूपये ही डाल दो खाते में। पूर्व सीएम हरीश ने कहा कि भाजपा सरकार जनविरोधी साबित हो रही है।

महंगाई आसमान छू रही है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने गरीबों की चीनी और मिटटीतेल पर भी कब्जा कर लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के खिलाफ भाजपा झूठे आरोप लगाकार सत्ता में आयी। उत्तराखंड में भी गरीबों और व्यापरियों के वर्षों की मेहनत की कमायी और प्रतिष्ठानों को उजाड़ने का काम सरकार कर रही है।

उन्होंने कहा कि पूर्व में कांग्रेस सरकार कब्जेदारों के हितों की रक्षा करते हुए नीति निर्धारित की थी। उन्होंने बताया कि क्षेत्रीय विधायक ने महज वायदे किये जबकि जनहित में कुछ काम नहीं किया। हरीश ने कहा कि उनकी सरकार ने कई गरीब परिवारों को मालिका हक दिलाया है।

डबल इंजन को कड़ा सबक सिखाने का आह्वान किया

Double engine government fails on every front
जनसभा को संबोधित करते पूर्व सीएम हरीश रावत।

लेकिन भाजपा सरकार इस मुद्दे का हल निकालने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है। निकाय चुनाव में भाजपा के डबल इंजन को कड़ा सबक सिखाने का आह्वान किया। इस दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत ने रूद्रपुर से मेयर उम्मीदवार नंदलाल व पार्षद पद के लिये कांग्रेस के उम्मीदवारों को जिताने के लिये जनसमर्थन मांगा।

जनसभा में पूर्व काबिना मंत्री तिलकराज बेहड़ ने कांग्रेस प्रत्याशियों को विजय बनाने की अपील की। इस दौरान तिलकराज बेहड़ ने कहा कि नजूल नीति को लेकर भाजपा के नेता आये दिन जनता को गुमराह कर रहे है। जबकि न्यायालय में अब तक सरकार ने कोई पैरवी नहीं की है।

उन्होंने कहा कि चुनाव के वक्त सरकार के मंत्री झेठ बोलकर बरगला रहे है। बेहड़ ने कहा कि जनता इस बार कांग्रेस की ओर देख रही है। इस दौरान महानगर अघ्यक्ष जगदीश तनेजा, आनंद रावत, पूर्व पालिकाध्यक्ष मीना शर्मा,अनिल शर्मा, पुरूषोत्तम अरोरा, परिमल रााय,फुदेना साहनी, संदीप चीमा, खजान पांडे, ममता रानी, सीपी शर्मा, बबीता बैरागी समेत विभिन्न वार्डों से कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशियों के साथ तमाम कार्यकर्ता मौजूद थे।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े