दून संस्कृति ने रंग एवं फूलों संग मनाया अपना 7वां स्थापना दिवस

Doon Sanskriti
स्थापना दिवस पर सांस्कृतिक प्रस्तुति देते कलाकार।

Doon Sanskriti

रंगारंग कार्यक्रमों ने मोह लिया लोगों का दिल

देहरादून। Doon Sanskriti दून संस्कृति ने अपना सातवाँ स्थापना दिवस बहुत ही धूमधाम के साथ मनाया। इस मौके पर सभी ने फूलों की होली खेल एकदूसरे को रंग लगा कर बधाई दी। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिक्षा राज्य मंत्री दीप्ति रावत भारद्वाज एवं राज्यमंत्री रविन्द्र कटारिया, विशिष्ट अतिथि विकास कुमार मौजूद रहे।

वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ गीता खन्ना ने की। राज्यमंत्री दीप्ति रावत भारद्वाज ने दून संस्कृति की महिलाओं को बधाई देते हुए कहा कि आज के व्यस्ततम समय में जहाँ महिलाओं के पास वक्त ही नहीं है उसमें महिलाएं अपने लिए भी समय निकाल रही है देख कर बहुत हर्ष होता है।

महिलाएं हमेशा अपने परिवार की खुशियों और जिम्मेदारियों के आगे अपने बारे में सोचना ही भूल जाती है। परंतु यहाँ यह भी सत्य है कि जब तक वह स्वयं के बारे में नहीं सोचेगी तो दूसरों के साथ भी न्याय नहीं कर पाएगी। इस मौके पर राज्यमंत्री रविन्द्र कटरिया ने भी सभी को बधाई दी|

महिलाओं के इस प्रयास की भूरी भूरी सराहना की। इस मौके पर होली के रंगारंग कार्यक्रमों ने सभी का मन मोह लिया, महिलाओं ने फूलों की होली खेली और एक दूसरे को रंग का टीका लगा कर एक दूसरे को बधाई दी।

दून संस्कृति की अध्यक्ष रमा गोयल में भी महिलाओं को सातवें स्थापन दिवस एवं होली की बधाई दी। इस मौके पर कार्यक्रम का संचालन प्रिया गुलाटी ने किया वहीं कल्पना अग्रवाल, गुलशन सरीन, अनीता अग्रवाल, अमिता गोयल, सीमा गोयल, कुसुम रेकी, प्रभा जोशी, प्रभा नागलिया आदि मौजूद थे।

जरा इसे भी पढ़े

जहां भी पंचायत भवनों के पुनर्निर्माण की आवश्यकता है उसके प्रस्ताव भेजे जाएं
सूबे में शीघ्र स्थापित होगा आपदा प्रबंधन शोध संस्थान : डा. धन सिंह
मुख्यमंत्री ने की ग्राम्य विकास विभाग की समीक्षा