अभिनेत्री डेजी शाह ने दून में डिजाइनर शोरूम आर. बेलिया का किया उद्घाटन

Designer Showroom R Belia inaugurated
कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री डेजी शाह व कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल।

Designer Showroom R Belia inaugurated

कैबिनेट मिनिस्टर सुबोध उनियाल ने भी की शिरकत

देहरादून। Designer Showroom R Belia inaugurated बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री, मॉडल और डांसर डेज़ी शाह ने आज देहरादून में डिजाइनर शोरूम आर. बेलिया का उदघाटन करा। उद्घाटन समारोह में डेज़ी शाह बतौर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहीं। कैबिनेट मिनिस्टर सुबोध उनियाल द्वारा भी शोरूम का उद्घाटन किया गया।

इस अवसर पर बोलते हुए, डेज़ी ने कहा, ‘ देहरादून में आर बेलिया डिज़ाइनर शोरूम के उद्घाटन समारोह का हिस्सा बनकर मैं  बेहद उत्साहित महसूस कर रही हूं। यहाँ मुझे मुंबई के कुछ प्रसिद्ध डिजाइनरों द्वारा आकर्षक कपड़ों का संग्रह काफी पसंद आया। मुझे यकीन है कि रचना द्वारा देहरादून में इस तरह के एक अद्वितीय डिजाइनर शोरूम की शुरूआत से शहर का फैशन सिनेरियो बढ़ेगा।

देहरादून शहर में आर. बेलिया डिज़ाइनर शोरूम की शुरुआत रचना भट्ट द्वारा की जा रही है। आर. बेलिया अपनी तरह का एक अनूठा एथनिक वुमेन वियर शोरूम है और यहाँ मुंबई के कई उल्लेखनीय डिजाइनरों के संग्रह देखने को मिलेंगे।

सपने को सच करने के लिए बहुत मेहनत करी है

रचना भट्ट ने कहा, मेरे गृहनगर देहरादून में एक उत्तम दर्जे का एथनिक महिला फैशन वियर शोरूम का आना एक सपने के सच होने जैसा है। सर्वश्रेष्ठ डिजाइनरों से जुड़ने और आर बेलिया के लिए कपड़ों के संग्रह को अंतिम रूप देने से लेकर देहरादून शहर में एक प्रमुख स्थल की तलाश करने और आज इस शोरूम को आकार देने तक मैंने अपने इस सपने को सच करने के लिए बहुत मेहनत करी है।

रचना भट्ट मुंबई स्थित प्रोडक्शन हाउस पर्पल बुल एंटरटेनमेंट की निदेशकों में से एक हैं। उनका प्रोडक्शन हाउस फिल्म मेकिंग, वेब सीरीज़, टीवी शो, आदि के लिए जाना जाता है। रचना फैशन डिजाइनिंग और पोशाक में सक्रिय रूप से रूचि रखती हैं, और उनकी विशेषज्ञता एथनिक वियर है।

उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि डेज़ी शाह के आलावा भारतीय फिल्म अभिनेत्री मायरा सरीन जिन्होंने मुख्य रूप से तेलुगु फिल्म उद्योग में काम किया है, निर्माता कशिश खान जो वर्तमान में अर्जुन रामपाल और अमीषा पटेल अभिनीत अपनी आगामी फिल्म मिस्ट्री ऑफ टैटू पर काम कर रही हैं, और मॉडल व अभिनेता अश्विनी कपूर भी शामिल रहे।

इस अवसर पर कुनाल शमशेर मल्ला, सतीश शर्मा, अंजलि नॉरियल अनुराधा मल्ला, अजय शर्मा, रूपम सहित देहरादून के कई जाने-माने लोग उपस्थित रहे।

जरा इसे भी पढ़े

पीएम मोदी के जन्मदिवस पर सीएम ने किया पौधारोपण
देवस्थानम बोर्ड में सुरक्षित हैं सभी के अधिकार : महाराज
आप के बिजली अभियान से अब तक 13 लाख 79 हजार परिवार जुड़े