देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल : बॉलीवुड की प्रमुख हस्तियों ने हिस्सा लिया

Dehradun International Film Festival second day
फिल्म फेस्टिवल में उपस्थित हस्तियां।

Dehradun International Film Festival second day

देहरादून। Dehradun International Film Festival second day तुलाज इंस्टिट्यूट में आयोजित 5वें देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन बॉलीवुड उद्योग के प्रमुख हस्तियों ने हिस्सा लिया। प्रसिद्ध हस्तियों में डिनो मोरिया, कंवलजीत सिंह, रंजीत, दिलीप सेन, विवेक वासवानी और यशपाल शर्मा शामिल रहे जिन्होंने तुलाज इंस्टिट्यूट के छात्रों के साथ बातचीत करी।

फिल्म फेस्टिवल का दूसरा दिन दिल विल प्यार व्यार’, माई लाइफ स्टोरी’, एगरोफोबिया’, नाइटमेयर’, रन अवे’ और डार्क वुड’ सहित कई फिल्मों की स्क्रीनिंग के साथ शुरू हुआ।

तुलाज इंस्टिट्यूट के छात्रों को संबोधित करते हुए, प्रसिद्ध भारतीय मॉडल और अभिनेता डिनो मोरिया, जो अपनी फिल्मों जैसे बाज, चेहरा और राज के लिए जाने जाते हैं, ने कहा, एक सुपरमॉडल होने के नाते मैं कह सकता हूं कि मॉडलिंग और अभिनय में बहुत अंतर नहीं है।

आज का समय वेब श्रृंखला का है क्योंकि जो नए लेखक हैं वे अद्भुद काम कर रहे हैं। मैंने हाल ही में एक वेब श्रृंखला में काम किया है और मैं अपनी दूसरी फिल्म ’हेलमेट’ बना रहा हूं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी यात्रा साझा की

भारतीय बॉलीवुड अभिनेता और थियेटर कलाकार यशपाल शर्मा, जो की लगान, गंगाजल, सिंह इस किंग और राउडी राठौर में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं, ने तुलाज के छात्रों के साथ बातचीत की और उनके साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी यात्रा साझा की।

इस अवसर के दौरान उन्होंने क्षेत्रीय सिनेमा पर जोर दिया और हरियाणवी सिनेमा को बढ़ावा देने की बात करी, क्योंकि वह खुद हरियाणवी हैं और हमेशा अपने शहरवासियों के लिए कुछ करना चाहते हैं। इसके बाद, भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेता रणजीत, जो उद्योग में सबसे प्रसिद्ध खलनायक हैं, ने एक वार्ता सत्र में भाग लिया।

उन्होंने इस अवसर के दौरान कहा, “मैंने अब तक 500 से अधिक फिल्में की हैं। आज की पीढ़ी के अभिनेता अपने काम से बहुत अच्छे से वाकिफ हैं। वर्तमान के कलाकारों के बारे में एक बात जो मुझे पसंद नहीं है, वह यह है कि वे अपनी सुरक्षा के बारे में बहुत अधिक चिंतित हैं और इतने सारे बाउंसरों का उपयोग कर रहे हैं और सौंदर्यीकरण के बहुत सारे कृत्रिम साधनों का उपयोग कर रहे हैं।

जाने-माने कलाकारों के साथ कई संवादात्मक सत्र हुए

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मेरे दिनों के दौरान, इस तरह का कुछ भी नहीं था और सभी कलाकार एक परिवार की तरह एक साथ काम करते थे।” तुलाज इंस्टिट्यूट में फिल्म समारोह के दूसरे दिन में जाने-माने कलाकारों के साथ कई संवादात्मक सत्र हुए।

भारतीय अभिनेता कंवलजीत सिंह, जिन्होंने श्राजी’,’रुस्तम’और श्एक लड़की को देखा तोह ऐसा लगा’ सहित कई फिल्मों में काम किया है ने तुलाज के बच्चों को सम्बोधित करते हुए कहा की मुझे देहरादून शहर से बेहद प्यार है।

उन्होंने कहा, “देहरादून से मेरी बहुत साड़ी यादें जुडी है क्योंकि मैंने इस शहर में अपने बढ़ते हुए वर्षों में सबसे अधिक समय बिताया है। मैं सेंट जॉर्जेस कॉलेज मसूरी में पढ़ता था और जब भी घर जाता था तो देहरादून से गुजरता था। ”

इस अवसर पर अध्यक्ष तुलाज ग्रुप सुनील कुमार जैन, सचिव संगीता जैन, निदेशक तुलाज इंटरनेशनल स्कूल रौनक जैन और राघव गर्ग आदि उपस्थित रहे।

जरा इसे भी पढ़ें

राज्यमंत्री रेखा आर्य के पति की गिरफ्तारी पर रोक
एबीवीपी और बागी निर्दलीय प्रत्याशी के कार्यकर्ताओं में खूनी संघर्ष
हर हाल में निर्धारित समय से पूर्व कार्य पूर्ण कर लिये जाये