संजय नौटियाल पर लगा फर्जी तरीके से चुनाव लड़ कर पार्षद बनने का आरोप

councilor Sanjay Nautiyal
सोसाईटी के सचिव परवीन भारद्वाज|

councilor Sanjay Nautiyal

देहरदून। councilor Sanjay Nautiyal राजपुर रोड स्थित अंसल ग्रीन वैली का मामला आए दिन नए नए विवादो में आ रहा है सोसाईटी के सचिव परवीन भारद्वाज ने पार्षद नौटियाल पर फर्जी तरीके से पेपर लगा कर चुनाव लड़ कर पार्षद बनने का आरोप लगाया है।

सचिव भारद्वाज का कहना है कि पार्षद नौटियाल के चुनाव के दौरान लगाए गए दस्तावेज की जांच की जाए, तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। हमारे संवाददाता से बातचीत में सचिव परवीन भारद्वाज ने सबूत दिखाते हुए इल्जाम लगाए हैं कि संजय नौटियाल पर कॉलेज मैं फर्जी तरीके से प्रवेश लेने एवम झूठे प्रमाण पत्र देने के जुर्म में कॉलेज प्रिंसिपल डॉक्टर देवेन्द्र भसीन ने थाना डालनवाला में दिनांक 21/3/2017 को शिकायती पत्र लिखा है जो अब तक लंबित है।

councilor Sanjay Nautiyal

परवीन भारद्वाज ने बताया कि पार्षद का घर नगर निगम की जमीन पर बना हुआ है, साथ ही नगर निगम की कुछ जमीनो पर भी कब्जा किया हुआ। एक फोटो वायरल हो रही जिसमें पूर्व सचिव उत्तराखंड ओम प्रकाश, संजय नौटियाल एक साथ दिखाई दे रहे हैं जिस पर प्रवीन भरद्वाज का कहना है कि पूर्व सचिव उत्तराखंड ओम प्रकाश से घनिष्ठता होने की वजह से पार्षद पर कोई करवाई नही हो रही है।

आपको बता दे की बीते कुछ रोज पहले बिना नगर आयुक्त के आदेश के सचिव परवीन भारद्वाज के घर की बाउंडरी को अतिक्रमण हटाने के नाम पर तोड़ने की कार्यवाही को अंजाम दिया गया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खुब वायरल भी हुआ था। जिस पर पार्षद संजय नौटियाल साहित कुछ अन्य पार्षदों पर भी मुकदमा दर्ज हुआ था।

जरा इसे भी पढ़े

डांस के दौरान हुए विवाद में एक युवक की मौत
1200 करोड़ का घोटाला करने वाले गिरोह का एक और सदस्य दिल्ली हवाईअड्डे से गिरफ्तार
संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत