बढ़ती महंगाई के विरोध में 11 को धरना देंगे कांग्रेसी

Congress will protest against rising inflation

Congress will protest against rising inflation

प्रदेशभर के पेट्रोल पम्पों पर सांकेतिक होगा धरना-प्रदर्शनः प्रीतम

देहरादून। Congress will protest against rising inflation कांग्रेस पार्टी की ओर से पेट्रोल-डीजल की लगातार बढती कीमतों व बढ़़ती मंहगाई के विरोध में 11 जून को देशभर के पेट्रोल पम्पों पर सांकेतिक धरना-प्रदर्शन कर पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई कीमतें वापस लेने की मांग की जायेगी।

यह जानकारी देते हुए कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना ने बताया कि पूरा देश कोरोना महामारी के दूसरे दौर से लड रहा है। व्यापारियों के व्यापार चौपट हो चुके हैं।

मजदूरों का रोजगार छिन चुका है, मगर भाजपा सरकार की ओर से पिछले पांच महीनों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगभग 25-25 रूपये की वृद्धि कर तेल की कीमतों को 100 रूपये के पार कर दिया है।

आम जरूरत की चीजों के दाम दुगने हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार संवेदनहीन हो चुकी है। भाजपा के राज में गरीब आदमी का जीना दूभर हो चुका है आज उसे इस महामारी काल में दोहरे मोर्चे पर लडना पड़ रहा है।

बढ़ती मंहगाई के विरोध में 11 जून को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के आह्वान पर उत्तराखण्ड प्रदेश के सभी जनपदों में कांग्रेसजनों की ओर से पेट्रोल पम्पों पर सांकेतिक प्रदर्शन किया जायेगा।

जरा इसे भी पढ़े

मासूम से क्रूरता करने वाला सौतेला पिता गिरफ्तार
मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात
नजमा फाउंडेशन ने जरूरतमंदों को पहुंचाया राशन