कांग्रेस भवन में बवाल : प्रदेश महामंत्री की जमकर पिटाई

Congress State General Secretary Rajendra Shah was beaten up

Congress State General Secretary Rajendra Shah was beaten up

देहरादून। Congress State General Secretary Rajendra Shah was beaten up प्रदेश कांग्रेस के अंदर इनदिनों सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है। कांग्रेस के अंदर गुटबाजी लगातार उभर कर सामने आ रही है। उत्तराखंड कांग्रेस में अभी हरीश रावत के ट्वीट का बवाल थमा भी नहीं था कि अब एक और नया बवाल सामने आ खड़ा हुआ है।

दरअसल, कांग्रेस भवन में ही पार्टी के प्रदेश महामंत्री और प्रीतम सिंह के समर्थक राजेंद्र शाह की पिटाई का हरीश रावत समर्थक युवकों पर लगा है। इस घटना के बाद राजेंद्र शाह ने पार्टी प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव से भी इसकी शिकायत की है।

उत्तराखंड में हरीश रावत के ट्वीट पर हुए बवाल के बाद कांग्रेस भवन में हरीश रावत समर्थकों ने एक नया विवाद पैदा कर दिया है। दरअसल हरीश रावत के समर्थकों ने शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में ही प्रीतम सिंह के समर्थक माने जाने वाले पार्टी प्रदेश महामंत्री राजेंद्र शाह के साथ मारपीट कर दी।

विवाद हरीश रावत को लेकर गलत बयानी से शुरू हुआ। राजेंद्र शाह ने आरोप लगाया है कि एक दिन पहले ही हरीश रावत के खासम खास राजीव जैन और जसबीर ने भी पार्टी कार्यालय में आकर हरीश रावत के खिलाफ बोलने को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया था।

इसके बाद आज सुबह कुछ युवकों ने पार्टी कार्यालय में आकर उनके साथ बेवजह मारपीट की जबकि उन्होंने हरीश रावत के लिए कभी भी कुछ गलत नहीं बोला। इस मामले को लेकर राजेंद्र शाह ने प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव से भी शिकायत की है।

उधर पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जीतराम भी इस घटना के बाद पार्टी कार्यालय पहुंचे। हालांकि उन्होंने यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि उनके सामने यह घटना नहीं हुई है और फिलहाल वह इस घटना की जानकारी ले रहे हैं।

जरा इसे भी पढ़े

सब इंस्पेक्टर पर बिल्डर से अवैध वसूली और धमकाने का आरोप
ग्राम प्रधान के भतीजे की पत्थरों से कुचल कर हत्या
पानी को लेकर आनंद की हुई थी हत्या, एक गिरफ्तार