चुनाव में पिता के नाम का सहारा ले रहे मनीष

Congress candidate Manish Khanduri
Congress candidate Manish Khanduri

पौड़ी। Congress candidate Manish Khanduri गढ़वाल संसदीय सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी ने कहा कि पिता ने हमेशा ईमानदारी से कार्य किया, लेकिन इसका इनाम उन्हें रक्षा समिति से हटा कर मिला। उन्होंने कहा कि जब मेरे पिता बीसी खंडूड़ी को रक्षा समिति से हटाया गया तो मैने उनकी आंखों में आंसू देखें थे।

कहा कि उनका अपमान किया गया। भाजपा सांसद मेजर जनरल (अ.प्रा.) बीसी खंडूड़ी के बेटे मनीष खंडूड़ी कांग्रेस के टिकट से पौड़ी लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव प्रचार के लिए आयोजित जनसभाओं में वह केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला करने के साथ ही अपनेे पिता की इमानदारी को भी बयां कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पिता ने भाजपा में ईमानदारी से सेवा की, लेकिन इसका इनाम उन्हें रक्षा समिति के अध्यक्ष पद से हटाकर दिया गया। उन्होंने कहा कि जब उन्हें समिति से हटाया गया तो पिता की आंखों में उन्होंने आंसू देखे। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से कल्जीखाल में आयोजित सभा को संबोधित में कांग्रेस प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी ने कहा कि मेरे पिता ने ईमानदारी से कार्य किया।

मै भी उसी प्रकार इमानदारी से कार्य करुंगा। कहा कि राजनीति करनी होती तो मैं पहले ही कर लेता, लेकिन मैं जनता की सेवा करना चाहता हूं। कहा कि मेरी विचारधारा कांग्रेस से मिलती है और मैने राजनीति की शुरुआत भी कांग्रेस से ही की। क्षेत्र प्रमुख महेंद्र राणा की ओर से क्षेत्र में किए गए कार्यों की उन्होने सराहना भी की। इस दौरान प्रधान संगठन के जगपाल नेगी, अनिल कुमार, राजेंद्र सिह पटवाल, शिवराज सिंह, आंनद सिंह, मनमोहन सिंह भी कांग्रेस में शामिल हुए।

जरा इसे भी पढ़ें