कांग्रेस में दिग्गजों के बीच रार फिर बढ़ने लगी

Congress after Nikay chunav
Congress after Nikay chunav

देहरादून। Congress after Nikay chunav  नगर निकाय चुनाव नतीजों के बाद कांग्रेस में दिग्गजों के बीच रार फिर बढ़ने लगी है। निकायों में कहीं जीत को लेकर श्रेय लेने की होड़ तो वहीं हार को लेकर ठीकरा फोड़ने का सिलसिला तेज हुआ है।

प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और वरिष्ठ नेता गोविंद सिंह कुंजवाल के सीधे निशाने पर हैं। एक दिन पहले विधानसभा चुनाव में बुरी गत के मुकाबले निकाय चुनाव में पार्टी की स्थिति बेहतर होने के प्रीतम सिंह के दावे पर हरीश रावत ने निकाय चुनाव का मौका भुना नहीं पाने का आरोप मढ़ते हुए सवाल उठा दिए हैं।

वहीं पलटवार करते हुए प्रीतम सिंह ने कहा कि बड़े नेता हार का ठीकरा फोड़ना ही चाहते हैं तो वह तैयार हैं। निकाय चुनाव नतीजों के मंथन में उनके हिस्से जहर आया तो वह जहर पीने को भी तैयार हैं। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि बीते दिनों पार्टी की बड़ी मोटरसाइकिल रैली के दौरान भी पूर्व मुख्यमंत्री उन पर ऐसे ही आरोप लगा चुके हैं।

निकाय चुनाव में कांग्रेस ने प्रदेश में पहली दफा दो नगर निगमों में जीत दर्ज की तो भाजपा से अधिक नगरपालिका परिषदों में विजय का परचम लहराया है। निकाय पार्षदों में भी पार्टी अपनी स्थिति को बेहतर आंक रही है।

जरा यह भी पढ़े