सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिला नवजात का शव

Community Health Center found neonatal body
Community Health Center found neonatal body

देहरादून। Community Health Center found neonatal body सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) डोईवाला के शौचालय में मिला नवजात का शव अस्पताल प्रशासन और पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पुलिस विक्रम से अस्पताल में आने वाली दो संदिग्ध महिलाओं और विक्रम चालक की पहचान का प्रयास कर रही है।

वहीं नवजात के शव को 72 घंटे के लिए पोस्टमार्टम गृह में रखा गया है। हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट के अधीन संचालित हो रहे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोईवाला में बीते मंगलवार पुरुष शौचालय में करीब सात महीने के नवजात का शव मिला था।

नवजात को शौचालय में कौन छोड़ गया है। इसकी पड़ताल के लिए पुलिस और अस्पताल प्रशासन प्रयास करता रहा, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। चिकित्सा अधीक्षक डॉ. केएस भंडारी ने बताया कि में अस्पताल के स्तर पर सभी पहलुओं को खंगाला गया है।

प्रथम दृष्टया विक्रम से अस्पताल आने वाली दो महिलाओं द्वारा ही शव शौचालय में रखने की बात सामने आ रही है। कोतवाली पुलिस के उपनिरीक्षक मुकेश डिमरी ने बताया कि नवजात के शिशु को 72 घंटे के लिए पोस्टमार्टम गृह में रखा गया है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद विक्रम चालक और महिलाओं की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। फिलहाल अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया जा सका है। नवजात शिशु का शव शौचालय में मिलने से नगर में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

जरा यह भी पढ़े