स्टिंग मामले में साख गंवा चुके सीएम त्रिवेन्द्र छोड़ें पद

CM Trivendra Leave post
CM Trivendra Leave post

विकासनगर। CM Trivendra Leave post जीएमवीएन के पूर्व उपाध्यक्ष एवं जनसंघर्ष मोर्चा अध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी ने कहा कि स्टिंग प्रकरण में सरकार की हताशा एवं भारी फजीहत के बाद साख गंवा चुकी त्रिवेन्द्र सरकार को पद पर बने रहने का कोई हक नहीं रह जाता है।

नेगी ने कहा कि सरकार द्वारा जिस तरीके से स्टिंग से घबराकर उमेश शर्मा की गिरफ्तारी करवायी तथा रिमांड पर लिए जाने के बावजूद कोई दस्तावेज व सी0डी0 बरामद न होना दर्शाता है कि सरकार में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है।

CM Trivendra Leave post
पत्रकार वार्ता करते हुए रघुनराथ सिंह नेगी।

मोर्चा कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार के मुखिया को खनन व शराब डील की स्टिंग इत्यादि मामले का भय सता रहा हो। सीएम त्रिवेन्द्र के आर्थिक प्रबन्धन के सलाहकार ओमप्रकाश ही इस पूरे प्रकरण के सूत्रधार हैं तथा पूर्व में हुई सभी डीलों में इनका काफी दखल रहा है, इसी कारण दोनों भाईयों (त्रिवेन्द्र एवं ओमप्रकाश) के होश उड़े हुए हैं।

सरकार हर वक्त भय के साये में जी रही

नेगी ने कहा कि सरकार हर वक्त भय के साये में जी रही है तथा उसको डर है कि कहीं कोई इनकी पोल पट्टी न खोल दे, इसी कारण सरकार जनता को भूल चुकी है तथा इन 5-7 दिनों में प्रदेश के विकास कार्य बिल्कुल ठप्प पड़ गये हैं। नेगी ने हैरानी जतायी कि जब कुछ मिल ही नहीं रहा है तो सरकार क्यों मारी-मारी फिर रही है।

अगर सरकार ने डील नहीं की तो इतना हंगामा क्यों बरपा रखा है। उच्च न्यायालय से भी मुँह की खाने के पश्चात् सरकार के पास जनता को जवाब देने के लिए कुछ नहीं बचा। सरकार की इस बचकानी हरकत से सीएम त्रिवेन्द्र व अपर मुख्य सचिव ओम प्रकाश की भ्रष्टाचारी डील का फोबिया (अज्ञात डर) इस बात का प्रमाण है कि सरकार डील पे डील कर रही है।

ऐसे में अगर उमेश शर्मा कहीं थोड़ा बहुत दोषी है तो त्रिवेन्द्र सरकार महादोषी है तथा इस मामले में सीएम त्रिवेन्द्र को पद पर बने रहने का कोई हक नहीं रह जाता है। पत्रकार वार्ता में दिलबाग सिंह, विजयराम शर्मा, ओपी राणा, मौ असद प्रवीण शर्मा पीन्नी आदि थे।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े