कार खाई में गिरी , सीआईएसएफ इंस्पेक्टर समेत परिवार के छह लोगों की मौत

CISF inspector Pawan Negi dies
दुर्घटना स्थल पर उपस्थित लोग।

CISF inspector Pawan Negi dies

त्यूणी/देहरादून। CISF inspector Pawan Negi dies देहरादून जिले के त्यूणी में एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में सीआइएसएफ के सब इंस्पेक्टर समेत सभी छह लोगों की मौत हो गई।

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को खाई से बाहर निकाला। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है।  

हादसा सोमवार सुबह उस वक्त हुआ, जब बानपुर गांव से त्यूणी की ओर आ रही कार गांव से एक किलोमीटर आगे अनियंत्रित होकर करीब पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे में बानपुर के पवन नेगी (32 वर्ष) पुत्र तेग सिंह, उनकी पत्नी रश्मि नेगी(26 वर्ष), चार साल की बेटी इशिका के साथ ही पवन की बहन सुमन तोमर (33 वर्ष) पत्नी संदीप तोमर, पांच वर्षीय भांजा आरंभ तोमर निवासी गास्की जौनसार हाल निवासी धर्मावाला-विकासनगर और बुआ मूर्ति देवी(72 वर्ष) पत्नी स्व. भागचंद राणा निवासी ग्राम सैंज तहसील जुब्बल जिला शिमला हिमाचल की मौत हो गई।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची

पवन नेगी सीआइएसएफ में सब इंस्पेक्टर थे और कुछ ही दिन पहले वे छुट्टी पर घर आए थे। ये हादसा सुबह साढ़े दस बजे के करीब हुआ है। सूचना मिलते ही राजस्व और थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

उन्होंने ग्रामीणों की मदद से खाई में फंसे सभी छह शवों को बमुश्किल बाहर निकाला। जिलाधिकारी के निर्देशानुसार मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम राजकीय अस्पताल त्यूणी में कराया गया।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने इस दुर्घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति एवं दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है।

सीएम ने दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्होंने जिला प्रशासन को निर्देश दिये कि घायलों के हर संभव उपचार सुनिश्चित किया जाय। 

जरा इसे भी पढ़ें

सरकारी विभाग सबसे अधिक कर रहे बिजली की फिजूलखर्ची
पत्रकारों पर सीधे दर्ज नहीं होंगे मुकदमे : डीजीपी
पर्यटन सुविधाओं के सारे दावे खोखले