नौकरी के नाम पर ठगी का जल्द से जल्द पर्दाफाश हो

Cheat in the name of the job in Secretariat
कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल मुख्य सचिव से मुलाकात करते हुए।
Cheat in the name of the job in Secretariat

देहरादून। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के प्रतिनिधिमण्डल ने मुख्य सचिव उत्तराखण्ड शासन उत्पल कुमार सिंह से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने मुख्य सचिव को अवगत कराया कि कुछ समय पूर्व उत्तराखण्ड सचिवालय में कुछ युवा बेरोजगार लोगों को नौकरी के नाम पर ठगी का मामला सामने आया था। जिसमें कुछ सचिवालय के कर्मचारियों की मिलीभगत होने की संभावना भी व्यक्त की गई है।

उन्होंने कहा कि यह एक गम्भीर मामला है जिसका जल्द से जल्द पर्दाफाश होना चाहिए। जिससे सचिवालय की गरिमा बनी रहे और दूध का दूघ और पानी का पानी हो सके। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण सचिवालय के किसी कर्मचारी की संलिप्तता अथवा संरक्षण के बिना हो ही नही सकता। ऐसे में जो भी दोषी हों उनके खिलाफ सख्त कार्रवाही होनी चाहिए। मुख्य सचिव ने प्रतिनिधि मण्डल को शीघ्र कार्रवाही करने का आश्वासन दिया।

प्रतिनिधिमण्डल में पूर्व विधायक एपी मैखूरी, राजकुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना, पूर्व दर्जाधारी मंत्री संजय पालीवाल, प्रभुलाल बहुगुणा, पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, प्रदेश कार्यक्रम समन्वयक राजेन्द्र शाह, पूर्व दर्जाधारी मंत्री अजय सिंह, प्रदेश प्रवक्ता गरिमा महरा दसौनी, आजाद अली, महेश जोशी, राजेश चमोली आदि उपस्थित थे।

जरा इसे भी पढ़ें :