चुनाव ड्यूटी में तैनात बस चालक शराब के नशे में धुत, गिरफ्तार

Bus driver drunken

Bus driver drunken

विकासनगर। Bus driver drunken त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में सहसपुर ब्लॉक में पोलिंग पार्टियों को गंतव्यों तक पहुंचाने के लिए पहुंची बस का चालक नशे में धुत मिला।

एआरटीओ विकासनगर की टीम ने चालक को गिरफ्तार कर सहसपुर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी चालक के खिलाफ एआरटीओ ने मुकदमा दर्ज करा दिया है। बस को सहसपुर थाने में सीज कर दूसरी बस से पोलिंग पार्टियों को भेजा गया।

सहसपुर ब्लॉक में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत शुक्रवार को मतदान होगा। पोलिंग पार्टियों को पोलिंग बूथों तक पहुंचाने के लिए बसों की व्यवस्था निर्वाचन विभाग ने की है। लेकिन एक बस चालक पोलिंग पार्टियों को पहुंचाने के लिए गुरुरामराय इंटर कालेज पहुंचा तो एआरटीओ ने उसकी जांच की।

इस दौरान वह नशे में धुत मिला। ऐल्को मीटर से जांच पर चालक को एक सौ एमजी से अधिक शराब पीना पाया गया। एआरटीओ रत्नाकर सिंह ने बताया कि आरोपी चालक रोशनलाल पुत्र रामचंद निवासी लखनवाला विकासनगर को गिरफ्तार कर सहसपुर पुलिस के हवाले कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।

बताया कि बस को सहसपुर थाने में सीज कर दिया है। दूसरी बस की व्यवस्था कर पोलिंग पार्टियों को उनके मतदान केंद्रों को भेजा गया है।

जरा इसे भी पढ़ें

फर्जी दस्तावेज के आधार पर जमीन पर कब्जा
एक और बीजेपी नेता का वीडियो वायरल
भाजपा की महिला मोर्चा की अध्यक्ष समेत चार नेता निष्कासित